परफैक्ट फिगर और खूबसूरती की मिसाल पश्मीना रोशन आजकल चर्चा में हैं.हों भी क्यों न पश्मीना रोशन उस परिवार का हिस्सा हैं, जो बौलीवुड में अपनी पीढ़ियों के योगदान के लिए जाना जाता है.

फिल्म 'इश्क विश्क' के सीक्वल से डैब्यू करने जा रहीं पश्मीना रोशन फेमस म्यूजिक कंपोजर राजेश रोशन की बेटी, निर्देशक राकेश रोशन की भतीजी और फेमस ऐक्टर ऋतिक रोशन की कजिन हैं.

10 नवंबर, 1995 को जन्मीं पश्मीना ने मुंबई से अपनी पढ़ाई की है.ग्रैजुएशन करने के बाद उन्होंने ऐक्टिंग सीखने के लिए जेफ गोल्डबर्ग स्टूडियो ड्रामा स्कूल जौइन किया था.वे थिएटर आर्टिस्ट भी हैं और कई प्ले कर चुकी हैं.उन्होंने फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान से डांस भी सीखा.

आप को बता दें कि रोहित सर्राफ, पश्मीना रोशन, नैला ग्रेवाल और जिबरान खान अभिनीत रमेश तौरानी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.पश्मीना रोशन इस फिल्म से अपनी ऐक्टिंग कैरियर की शुरुआत कर रही हैं.

हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान पश्मीना ने रोशन होने और परिवार की विरासत के महत्त्व पर गर्व व्यक्त किया.

उन्होंने कहा,"रोशन परिवार का हिस्सा होना गर्व की बात है.मेरे पास प्रतिभा और कड़ी मेहनत की एक अविश्वसनीय विरासत है और मुझे उन सभी पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है.यह निश्चित रूप से उस विरासत को जीने के दबाव के साथ आता है और मैं समर्थन के लिए बेहद आभारी हूं."

मीडिया से बातचीत में पश्मीना ने बताया,"मुझे यह फिल्म इसलिए नहीं मिली क्योंकि मैं राजेश रोशन की बेटी थी, बल्कि इसलिए मिली क्योंकि मैं ने इस के लिए औडिशन दिया था.दिलचस्प बात यह है कि जब मैं ने औडिशन दिया, तो फिल्म के निर्माताओं को नहीं पता था कि मैं उन की बेटी हूं."

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...