भाई की शादी से लेकर अपने बर्थडे तक, हर जगह छाईं श्रद्धा कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बीते दिन अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. वहीं अपने बर्थडे के सेलिब्रेशन का मजा वह मालदीव में उठा रही हैं. दरअसल, श्रद्धा कपूर मालदीव में अपने कजिन प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) की शादी के लिए पहुंची हैं. जहां से वह अपने फैंस के लिए शादी के लुक्स की फोटोज शेयर कर रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं श्रद्धा कपूर का वायरल लुक….

पार्टी में कुछ यूं था लुक

श्रद्धा कपूर का कजिन की शादी में लुक बहुत वायरल हो रहा है. वायरल फोटोज की बात करें तो श्रद्धा एक्वा रंग के लहंगे के साथ एक फ्लोरल कढ़ाई वाले ब्लाउज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.  वहीं कर्ल किए हुए हेयर उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

ये भी पढ़ें- Roohi के प्रमोशन में छाया जाह्नवी कपूर के लुक्स का जलवा, एक से बढ़कर एक ड्रैस में आईं नजर

बर्थडे लुक भी था सिंपल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

श्रद्धा ने मालदीव में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसमें वह सिंपल औफशोल्डर क्रौपटौप और ट्राउजर में नजर आईं थीं.

ब्राइडल लुक भी हुआ था वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर के इंडियन लुक्स की बात करें तो वह बीते दिनों ब्राइडल लुक में रैंप पर चलती हुईं नजर आईं थीं, जिसकी फोटोज सोशलमीडिया पर छा गई थीं. ब्राइडल लहंगे की बात करें तो महरून कलर के लहंगे के साथ श्रद्धा ने ग्रीन कलर की ज्वैलरी कैरी की थी. साथ ही बड़ा मांगटीका उनके लुक को ट्रैंडी बना रहा था.

साड़ी में लगती हैं कमाल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

लहंगे के अलावा श्रद्धा साड़ी में भी बेहद खूबसूरत लगती हैं. बीते दिनों एक पार्टी में श्रद्धा हैवी कढ़ाई वाली यैलो कलर की साड़ी पहने नजर आईं थीं, जिसके साथ औफ स्लीव्स ब्लाउज उनके लुक को कम्पलीट कर रहा था.

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में जैस्मीन भसीन से कम नहीं अली गोनी की बहन, TV एक्ट्रेसेस को देती हैं मात

वेस्टर्न लुक्स भी होते हैं खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

इंडियन हो या वेस्टर्न श्रद्धा हर लुक को खास बना देती हैं. उनका हर लुक फैंस को काफी पसंद आता है. ब्लैक कलर की थाई स्लिट ड्रैस में श्रद्धा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

Saaho Film Review: फिल्म देखने से पहले यहां पढ़ें कैसी है ‘बाहुबली’ की ‘साहो’

रेटिंग: दो स्टार

निर्माता: वामसी कृष्णा रेड्डी, प्रमोद उपालापट्टी और टी-सीरीज के भूषण कुमार

निर्देशकः सुजीत

कलाकारः प्रभास, श्रद्धा कपूर, जैकी श्रौफ, नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर, मंदिरा बेदी व अन्य.

अवधिः दो घंटे 50 मिनट

कहानीः

फिल्म की कहानी के केंद्र में दो ऐसी कंपनियां है,जो कि लगातार अवैध व गैर कानूनी गतिविधियों से जुड़ी हुई हैं. इनमें से एक दूसरे को खत्म कर खुद बादशाह बनना चाहती है.

कहानी भारत से थोड़ी दूर बसे वाजी शहर की है,जहां राय ग्रुप के रौय (जैकी श्राफ) का दबदबा है.हर तरह के गलत कामों मे वह लिप्त है.जबकि दूसरा ग्रुप देवराज (चंकी पांडे) के पिता (टीनू आनंद) . देवराज के पिता समय को भांपते हुए समझ जाते हैं कि पूरी सत्ता सिर्फ रौय ही संभाल सकते हैं. इसी के चलते वह अपने धंधे की बागडोर अपने बेटे देवराज को देने की वजह रौय को दे देते हैं. इस बात से देवराज नाराज हो जाता है.अब वह रौय को बर्बाद करना चाहता है. रौय का बेटा सिद्धांत उर्फ साहो(प्रभास)पिछले 20 वर्षों से मुंबई में है. इसी बीच रौय तय करते हैं कि वह वाजी शहर के सभी अवैध धंधे बंद कर भारत के मंुबई शहर जाकर एक नई फैक्टरी डालेंगे. इसके लिए वह भारत सरकार के एक मंत्री का अपहरण कर अपनी फैक्टरी के लिए इजाजत ले लेते हैं. जब सारा पैसा वाजी से लेकर रौय मुंबई पहुंचते हैं, तो बेटे साहो से मिलने से पहले ही रौय को देवराज खत्म कर देता है. उसके बाद रौय का विश्वासपात्र सिद्धांत को सलाह देता है. योजना बनती है कि किस तरह से देवराज को खत्म किया जाए.उसके बाद साहो अपने तरीके से 3 चोरियां करता है. पुलिस चोर को पकड़ नहीं पाती. तब यह काम एक स्पेशल इंवेस्टीगेशन अफसर अशोक चक्रवर्ती (प्रभास) को दिया जाता है.इधर पता चलता है कि पुलिस का एक उच्च अधिकारी देवराज से मिला हुआ है. जब वास्तव में चोर पकड़ा जाता है, तो पता चलता है कि जो चोर था,वह असली पुलिस अफसर है.

जबकि अब तक पुलिस के साथ जो औफिसर अशोक चक्रवर्ती बनकर काम कर रहा था,वह तो साहो था,जिसे पुलिस अफसर अमृता (श्रृद्धा कपूर) से प्रेम से हो जाता है.अब असली अशोक चक्रवर्ती,साहो की तलाश में अपनी रणनीति के अनुसार काम करता है.देवराज अपनी गणित चल रहा है.जबकि साहो अपने साथी व हैकर डेविड (मुरली शर्मा) के साथ मिलकर काम कर रहा है. कई घटनाक्रम तेजी से बदलते हैं. अंततः देवराज का खात्मा होता है और रौय ग्रुप के चेयरमैन के रूप में सिद्धांत उर्फ साहो बैठते हैं.

निर्देशन

फिल्म का बजट 350 करोड़ है,जो कि क्रिमिनल वेस्टेज आफ मनी है. फिल्म की पटकथा में बहुत सी खामियां हैं. कहानी में कोई नयापन नहीं है. इसी तरह की कहानी पर हिंदी में सैकड़ों फिल्में बन चुकी हैं. सिर्फ बेहतरीन एक्शन परोसने की कोशिश की गई है. बेवजह के गाने ठूंसे गए हैं. गानों का कहानी से कोई तालमेल नहीं है.कहानी बहुत तितर- बितर है. इंटरवल के पहले ही दर्शक सोचने लगता कि कहां फंस गया है.इंटरवल के बाद दर्शक को लगता है कि कुछ राहत मिलेगी,पर ऐसा कुछ नहीं होता. इंटरवल के बाद फिल्म ज्यादा खराब हो गयी है. इसे एडीटिंग टेबल पर कसने की जरूरत थी. जिस पर ध्यान नहीं दिया गया.फिल्म की लंबाई जरूरत से ज्यादा हो  गई है.

अभिनय

बाहुबली देख कर दर्शकों ने प्रभास से जो उम्मीदें बनाई थीं, उन्हें घोर निराशा होगी.फिल्म के किरदार के साथ कहीं से भी प्रभास फिट नहीं बैठते हैं.वह हिंदी भी अजीबो गरीब तरीके से बोलते हैं. उनके ओंठ चलने से संवाद मेल नही खाते.यह मिक्ंिसग की गलती है.जो बहुत ही ज्यादा अखरता है. इतना ही नहीं कई दृश्य में तो वह बहुत अजीब सा नजर आते हैं. श्रद्धा कपूर भी प्रभावित नहीं करती.वह सिर्फ दो-तीन दृश्यों में सुंदर नजर आई है.श्रृद्धा कपूर के अब तक के करियर की यह सर्वाधिक कमजार पराफार्मेंस जैकी श्रौफ की प्रतिभा को जाया किया गया.चंकी पांडे प्रभावित करते हैं. फिल्म के  कैमरामैन जरूर बधाई के पात्र हैं.

फिल्म का कोई भी गाना प्रभावशाली नहीं है.

ये भी पढ़ें- फिर रोमांस करते नजर आए ‘कार्तिक-नायरा’, ‘वेदिका’ का हुआ ये हाल 

हर पार्टी के लिए परफेक्ट हैं श्रद्धा कपूर की ड्रेसेस

बौलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘साहो’ के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं साउथ के बाहुबली एक्टर प्रभास के साथ उनकी जोड़ी की तारीफ हर कोई कर रहा है, लेकिन आज हम उनकी फिल्म की नहीं उनके फैशन की बात करेंगे. श्रद्धा फिल्म ‘साहो’ के प्रमोशन के लिए नए-नए फैशनेबल आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसे आप चाहें तो किसी पार्टी या क्लब में जाने के लिए ट्राय कर सकती हैं. श्रद्धा के ये आउटफिट फैशनेबल के साथ-साथ कम्फरटेबल भी है जो आपके कम्फर्ट लेवल को बनाए रखेगी.

1. वाइट शर्ट ड्रेस है पार्टी परफेक्ट

अगर आप किसी औफिशयल पार्टी का हिस्सा बनने जा रही हैं और फौर्मल के साथ स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो श्रद्धा की ये ड्रेस आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. शर्ट ड्रेस के साथ आप अगर हिल्स ट्राय करें या वाइट जूती  तो ये आपके लुक को पार्टी और प्रोफेशनल दोनों लुक देगा. ये स्टाइलिश के साथ-साथ आपके फौर्मल दिखाने में मदद करेगा.

ये भी पढ़ें- Janmashtami के मौके पर पहने ‘नायरा’ के ये खूबसूरत लहंगे

2. श्रद्धा की ये ड्रेस है पार्टी परफेक्ट

अगर आप किसी पार्टी में सेक्सी और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो श्रद्धा की ये ड्रेस जरूर ट्राय करें. ग्लिटरी पीच और सिल्वर ड्रेस आपके लुक को पार्टी में अलग दिखायेगा. साथ ही डीप नेक वाली ये ड्रेस आपके लुक को हौट भी दिखायेगा. अगर आप हील्स में कम्फरटेबल हैं तो इस ड्रेस के साथ हील्स ट्राय करना न भूलें.

3. पिंक और औरेंज है परफेक्ट

पार्टीज में इन दिनों शाइनी कलर की बजाय लोग नियोन कलर को इस्तेमाल कर रहे हैं. अगर आप भी पार्टिज में ट्रेंडी दिखना चाहते हैं तो ये लुक आपके लिए परफेक्ट औप्शन है. पिंक और औरेंज कलर की औफशोल्डर ड्रेस के लुक में श्रद्धा जितनी खूबसूरत दिख रही हैं. उतनी ही आप भी ब्यूटीफुल और खूबसूरत अपनी पार्टी में दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- Janmashtami Special: पहने गुजराती एप्लिक वर्क वाली ड्रेस और दिखें सबसे अलग

4. वेडिंग पार्टी के लिए परफेक्ट है श्रद्धा का ये गाउन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on


अगर आप भी पार्टी में सिंपल और खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो श्रद्धा का ये स्किन कलर का खूबसूरत औफ शोल्डर गाउन जरूर ट्राय करें. श्रद्धा का ये गाउन आपको पार्टी में सिंपल और खूबसूरत दिखाएगा. आप अगर चाहें तो इसके साथ हैवी इयरिंग्स और सिंपल गोल्डन पेंडेंट गले में डाल सकती हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें