मेकअप से लेकर फैशन तक हर मामले में मां श्वेता तिवारी को टक्कर देती हैं बेटी Palak, देखें फोटोज

टीवी सीरियल्स से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) फेमस हैं. वहीं उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी इन दिनों चर्चा में रहने लगी हैं. पलक तिवारी (Palak Tiwari) अक्सर सोशलमीडिया पर अपनी हौट फोटोज को लेकर तारीफें बटोरतीं रहती हैं. वहीं एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही उनके फैंस की लिस्ट लंबी होती जा रही हैं.

हाल ही में पलक तिवारी (Palak Tiwari)  के बारे में बात करते हुए श्वेता तिवारी ने खुलासा किया था कि वह फैशन और मेकअप पर कितना पैसा खर्च करती हैं. वहीं यह भी बताया था कि पलक तिवारी के 16वें जन्मदिन पर जब श्वेता उनके साथ गिफ्ट खरीदने मार्केट गई थीं तो पलक ने मेकअप किट खरीदने की जिद की थी. वहीं इस किट की कीमत 1 लाख 80 हजार रुपए थी. साथ ही पलक तिवारी के बार बार कहने पर श्वेता तिवारी को ये मेकअप किट तोहफे में खरीद कर देना पड़ गया था, जिसके बाद श्वेता तिवारी ने अपने घर फोन करके ये इच्छा तक जाहिर कर दी थी कि वह अब एक बेटा चाहती हैं. दूसरी बेटी के खर्चे संभालना उनके लिए मुसीबत का काम हो जाएगा.

ये भी पढ़ें- रील से लेकर रियल लाइफ तक, हर लड़की के लिए परफेक्ट है ‘नायरा’ के ये 10 अवतार

2. हल्दी सेरेमनी के लिए परफेक्ट है पलक का लुक

शादी की सेरेमनी में अगर आप कुछ खूबसूरत, लेकिन सिंपल आउटफिट ट्राय करना चाहते हैं तो पलक तिवारी का ये लुक परफेक्ट है. सिंपल लौंग स्कर्ट के एम्ब्रौयडरी वाला ब्लाउज आपके लुक को खूबसूरत बनाने में मदद करेगा.

2. कौलेज के लिए परफेक्ट है ये लुक

 

View this post on Instagram

 

Sun shift 🌞 Shot by the amazing @chrisrathore.photo

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

अगर आप  बेटी या अपने लिए फैशन टिप्स ट्राय करना चाहती हैं तो पलक तिवारी का ये लुक परफेक्ट हौ. सिंपल फुल स्लीव वाले क्राप टौप के साथ डेनिम शौट्स आपके लुक के लिए परफेक्ट है.

3. औफिस लुक के लिए परफेक्ट है पलक का लुक

अगर आप औफिस के लिए कुछ नया आउटफिट ढूंढ रही हैं तो चेक पैटर्न वाली स्कर्ट और कोट के साथ आप अपने लुक को फैशनेबल बना सकती हैं.

ये भी पढ़ें- ब्राइडल फोटोशूट में छाया इस भोजपुरी एक्ट्रेस का जलवा, बौलीवुड हसीनाओं को दे रही हैं मात

 

View this post on Instagram

 

Little bit of heaven

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें