Shocking! श्वेता तिवारी ने शेयर किया एक्स हस्बैंड का CCTV फुटेज, ऐसे किया बेटे संग बुरा बर्ताव

टीवी की पौपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ इन दिनों सुर्खियों में है. जहां एक तरफ उनके पति अभिनव कोहली आए दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. तो वहीं श्वेता इन सवालों के जवाब देती नजर आ रही हैं. इसी बीच श्वेता तिवारी ने सात समंदर पार से अपने ऊपर लग रहे आरोपों का जवाब दिया है. श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेटे संग हुए बुरे बर्ताव का वीडियो शेयर किया है. आइए आपको दिखाते हैं शौकिंग वीडियो…

सीसीटीवी की फुटेज की शेयर

दरअसल, पिछले कुछ समय से अभिनव लगातार श्वेता तिवारी पर बेटे रेयांश से न मिलने देने का आरोप लगा रहे हैं. साथ ही उनका कहना है कि श्वेता शूटिंग के लिए विदेश गई हैं और बेटे को उन्होंने किसी होटल में छोड़ दिया है. हालांकि श्वेता ने जवाब में कहा था कि उन्होंने अभिनव को इस बारे में बताया था और रेयांश परिवार के साथ है. लेकिन अब श्वेता तिवारी ने अपनी बिल्डिंग का एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है जिसमें अभिनव, रेयांश को जबरदस्ती छीनकर अंदर ले जाते दिख रहे हैं. वहीं रेयांश को पकड़ती महिला जमीन पर गिरती हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ बिल्डिंग के लोग अभिनव का ऐसा बर्ताव देखकर हैरान नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी वीडियो में रेयांश बेड पर सोया नजर आ रहा है, वहीं एक महिला उन्हें कहती नजर आ रही हैं कि डरने की जरूरत नहीं है, दीदी है आपके पास.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

ये भी पढ़ें- Salman Khan की फैमिली में हुई कोरोना की एंट्री, बहने हुईं कोरोना पॉजिटिव

श्वेता ने लिखी ये बात

दोनों वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने अपने पोस्ट के जरिए अभिनव कोहली को जवाब दिया है और लिखा है कि “अब सच को सामने आने दो !!!! (लेकिन यह मेरे अकाउंट में हमेशा के लिए नहीं रहने वाला है, अंततः मैं इसे हटा डिलीट कर दूंगी, मैं इसे सिर्फ सच्चाई सामने लाने के लिए पोस्ट कर रही हूं फिर इसे हटा दूंगी )यही वजह है कि मेरा बच्चा उससे डर गया है! उन्होंने आगे लिखा, इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से ज्यादा समय तक डरा रहा. वह इतना डर गया था कि वो रात में ठीक से सो भी नहीं पाया! उसका हाथ 2 सप्ताह से अधिक समय तक चोटिल रहा. अब भी वह अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डर है. मैं अपने बच्चे मेंटल ट्रामा से गुजरने नहीं दे सकती…मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूँ! लेकिन यह डरावना शख्स हमेशा इसी कोशिश में लगा रहता है कि वह मानसिक तनाव में रहें. यह शारीरिक शोषण नहीं है तो क्या है !!!! ?? यह मेरी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज है. ”

बता दें, श्वेता तिवारी इन दिनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन पहुंची हैं. जहां से वह अभिनव कोहली के सवालों का जवाब देती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- सुसाइड करेगी काव्या तो तलाक के बाद वनराज को अपना मंगलसूत्र देगी अनुपमा, पढ़ें खबर

श्वेता तिवारी पर वीडियो पोस्ट करके फंसे पति अभिनव कोहली, फैंस ने ऐसे सुनाई खरी-खोटी

कसौटी जिंदगी के फेम एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. कभी बेटी पलक तो कभी एक्स हस्बैंड अभिनव कोहली एक्ट्रेस के सुर्खियों में होने की वजह बन जाते हैं. हाल ही में अभिनव कोहली ने सोशलमीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, जिससे पता लग रहा है कि वह अपनी एक्स वाइफ श्वेता तिवारी पर नजर रख रहे हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला….

सोशलमीडिया पर शेयर किया वीडियो

हाल ही में अभिनव कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें श्वेता तिवारी अपने को-स्टार फहमान खान के साथ मस्ती करती दिख रही हैं. फहमान खान के द्वारा बनाया गए इस वीडियो में वो और श्वेता तिवारी दोनों मुंह ढके नजर आ रहे हैं और फैंस से पूछ रहे हैं कि वो बताएं कि मास्क के पीछे कौन है?

 

View this post on Instagram

 

Fahwaan Khan @shweta.tiwari

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

ये भी पढ़ें- बेटी समीषा की झलक दिखाते हुए शिल्पा शेट्टी ने मनाया 45वां बर्थडे, Photo Viral

श्वेता तिवारी के फैंस ने किया ट्रोल

अभिनव कोहली के इस वीडियो पोस्ट पर श्वेता तिवारी के फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. वो कमेंट में अभिनव को ऐसी हरकतें न करने की सलाह दे रहे हैं. वहीं वीडियो की बात करें तो अभिनव कोहली का इस तरह श्वेता की वीडियो शेयर करने का मतलब है कि वह लोगों को यह दिखाना चाहते हैं कि वह तलाक के बाद कितनी खुश है, जिस पर श्वेता तिवारी के फैंस का गुस्सा होना लाजिमी है.

शादी को लेकर कह चुकी हैं श्वेता ये बात

 

View this post on Instagram

 

Back from a loooonnnnggg trip with the sleeping #nanhayatri

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

श्वेता तिवारी ने अपनी इस बर्बाद शादी पर बात करते हुए कहा था कि, ‘अगर कोई मेरे परिवार को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो मैं उसे अपनी जिंदगी से दूर कर दूंगी. मैं ऐसे लोंगो से बात करना भी पसंद नहीं करूंगी. मैं अपने परिवार को खुश रखने की हर संभव कोशिश करती रहूंगी.’

ये भी पढ़ें- नए ट्रैक के साथ शुरू होगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग, प्रोड्यूसर राजन शाही ने किए कई खुलासे

बता दें, बीते साल श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि अभिनव उनके और उनकी बेटी पलक के साथ अच्छा व्यवहार नहीं करते हैं, जिसकी जांच समता नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी कर रहे हैं. वहीं एफआईआर के बाद से ही अभिवन कोहली और श्वेता तिवारी एक-दूसरे से अलग-अलग रहते हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें