अस्पताल में एडमिट हुईं Shweta Tiwari, जानें क्या है बात

टीवी इंडस्ट्री से बीते दिनों बुरी खबर से फैंस शौक्ड हैं. इसी बीच खबर हैं कि टीवी एक्ट्रे श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अस्पताल में एडमिट हो गई हैं, जिसके चलते फैंस काफी परेशान है. वहीं श्वेता के एक्स हस्बेंड अभिनव कोहली मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

अस्पताल में एडमिट हुईं श्वेता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन में नजर आ चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को हाल ही कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के चलते अस्पताल (Shweta Tiwari hospitalised) में एडमिट होने पड़ा है. दरअसल, बीते कई दिनों से श्वेता तिवारी काफी बिजी चल रही थीं. वहीं उनकी टीम ने एक ऑफिशल स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि लगातार ट्रैवल, मौसम में बदलाव और पूरी तरह आराम ना कर पाने के कारण श्वेता की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा है. इसी बीच सेलेब्स और फैंस उनकी सेहत ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शाह परिवार को छोड़ेंगे Anupama और समर, साथ देगा अनुज

एक्स हस्बैंड ने उड़ाया मजाक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के अस्पताल में एडमिट होने की खबर से उनके पूर्व पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए  जहां जल्द ठीक होने की कामना की है तो वहीं उनके Weight Loss करने पर ताना मारा है. दरअसल, अभिनव ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे और मेरे लड़के के आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे कि श्वेता जल्दी से तंदरुस्त हो जाए. एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए, जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं. कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है.’ इसी बयान पर श्वेता तिवारी के फैंस गुस्से में हैं और उनके इस पोस्ट पर जमकर खरी खोटी सुनाते हुए कमेट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सम्राट संग घूमने जाएगी पाखी तो विराट से दूर होकर सई पर आएगी मुसीबत

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें