अस्पताल में एडमिट हुईं Shweta Tiwari, जानें क्या है बात

टीवी इंडस्ट्री से बीते दिनों बुरी खबर से फैंस शौक्ड हैं. इसी बीच खबर हैं कि टीवी एक्ट्रे श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अस्पताल में एडमिट हो गई हैं, जिसके चलते फैंस काफी परेशान है. वहीं श्वेता के एक्स हस्बेंड अभिनव कोहली मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

अस्पताल में एडमिट हुईं श्वेता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

खबरों की मानें तो खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजन में नजर आ चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को हाल ही कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के चलते अस्पताल (Shweta Tiwari hospitalised) में एडमिट होने पड़ा है. दरअसल, बीते कई दिनों से श्वेता तिवारी काफी बिजी चल रही थीं. वहीं उनकी टीम ने एक ऑफिशल स्टेटमेंट जारी करते हुए बताया है कि लगातार ट्रैवल, मौसम में बदलाव और पूरी तरह आराम ना कर पाने के कारण श्वेता की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ा है. इसी बीच सेलेब्स और फैंस उनकी सेहत ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-शाह परिवार को छोड़ेंगे Anupama और समर, साथ देगा अनुज

एक्स हस्बैंड ने उड़ाया मजाक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के अस्पताल में एडमिट होने की खबर से उनके पूर्व पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने एक पोस्ट शेयर करते हुए  जहां जल्द ठीक होने की कामना की है तो वहीं उनके Weight Loss करने पर ताना मारा है. दरअसल, अभिनव ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे और मेरे लड़के के आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है, पर भगवान करे कि श्वेता जल्दी से तंदरुस्त हो जाए. एक्टर बेचारे आप सबके सामने सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए, जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं. कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है.’ इसी बयान पर श्वेता तिवारी के फैंस गुस्से में हैं और उनके इस पोस्ट पर जमकर खरी खोटी सुनाते हुए कमेट्स कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सम्राट संग घूमने जाएगी पाखी तो विराट से दूर होकर सई पर आएगी मुसीबत

Shocking! श्वेता तिवारी ने शेयर किया एक्स हस्बैंड का CCTV फुटेज, ऐसे किया बेटे संग बुरा बर्ताव

टीवी की पौपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ इन दिनों सुर्खियों में है. जहां एक तरफ उनके पति अभिनव कोहली आए दिन नए-नए आरोप लगा रहे हैं. तो वहीं श्वेता इन सवालों के जवाब देती नजर आ रही हैं. इसी बीच श्वेता तिवारी ने सात समंदर पार से अपने ऊपर लग रहे आरोपों का जवाब दिया है. श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेटे संग हुए बुरे बर्ताव का वीडियो शेयर किया है. आइए आपको दिखाते हैं शौकिंग वीडियो…

सीसीटीवी की फुटेज की शेयर

दरअसल, पिछले कुछ समय से अभिनव लगातार श्वेता तिवारी पर बेटे रेयांश से न मिलने देने का आरोप लगा रहे हैं. साथ ही उनका कहना है कि श्वेता शूटिंग के लिए विदेश गई हैं और बेटे को उन्होंने किसी होटल में छोड़ दिया है. हालांकि श्वेता ने जवाब में कहा था कि उन्होंने अभिनव को इस बारे में बताया था और रेयांश परिवार के साथ है. लेकिन अब श्वेता तिवारी ने अपनी बिल्डिंग का एक सीसीटीवी फुटेज शेयर किया है जिसमें अभिनव, रेयांश को जबरदस्ती छीनकर अंदर ले जाते दिख रहे हैं. वहीं रेयांश को पकड़ती महिला जमीन पर गिरती हुई नजर आ रही हैं. दूसरी तरफ बिल्डिंग के लोग अभिनव का ऐसा बर्ताव देखकर हैरान नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी वीडियो में रेयांश बेड पर सोया नजर आ रहा है, वहीं एक महिला उन्हें कहती नजर आ रही हैं कि डरने की जरूरत नहीं है, दीदी है आपके पास.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

ये भी पढ़ें- Salman Khan की फैमिली में हुई कोरोना की एंट्री, बहने हुईं कोरोना पॉजिटिव

श्वेता ने लिखी ये बात

दोनों वीडियो को शेयर करते हुए श्वेता तिवारी ने अपने पोस्ट के जरिए अभिनव कोहली को जवाब दिया है और लिखा है कि “अब सच को सामने आने दो !!!! (लेकिन यह मेरे अकाउंट में हमेशा के लिए नहीं रहने वाला है, अंततः मैं इसे हटा डिलीट कर दूंगी, मैं इसे सिर्फ सच्चाई सामने लाने के लिए पोस्ट कर रही हूं फिर इसे हटा दूंगी )यही वजह है कि मेरा बच्चा उससे डर गया है! उन्होंने आगे लिखा, इस घटना के बाद मेरा बच्चा एक महीने से ज्यादा समय तक डरा रहा. वह इतना डर गया था कि वो रात में ठीक से सो भी नहीं पाया! उसका हाथ 2 सप्ताह से अधिक समय तक चोटिल रहा. अब भी वह अपने पापा के घर आने या उनसे मिलने से डर है. मैं अपने बच्चे मेंटल ट्रामा से गुजरने नहीं दे सकती…मैं उसे शांत और खुश रखने की पूरी कोशिश करती हूँ! लेकिन यह डरावना शख्स हमेशा इसी कोशिश में लगा रहता है कि वह मानसिक तनाव में रहें. यह शारीरिक शोषण नहीं है तो क्या है !!!! ?? यह मेरी सोसाइटी का सीसीटीवी फुटेज है. ”

बता दें, श्वेता तिवारी इन दिनों रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए केपटाउन पहुंची हैं. जहां से वह अभिनव कोहली के सवालों का जवाब देती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- सुसाइड करेगी काव्या तो तलाक के बाद वनराज को अपना मंगलसूत्र देगी अनुपमा, पढ़ें खबर

दिक्कतों के साथ क्यों जीएं- श्वेता तिवारी

टीवी और फिल्म अभिनेत्री श्वेता तिवारी 2 बच्चों की मां हैं और टीवी के साथसाथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में निभाए गए प्रेरणा के किरदार से ये घरघर में पहचानी जाने लगीं. 2010 में बिग बॉस 4 की विजेता बन कर वे एक मजबूत एक्टर के रूप में उभरीं. अपने पहले पति राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की. श्वेता पिछले दिनों अपने दूसरे पति अभिनव कोहली के खिलाफ केस कराने को ले कर सुर्खियों में थीं.

बेटे के जन्म के 3 साल बाद अब श्वेता एक बार फिर से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के दमदार शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के साथ टीवी पर वापसी कर रही हैं. पेश है, हाल ही में दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान उन से की गई बातचीत के मुख्य अंश:

अपने बेटे रेयांश के जन्म के बाद यानी करीब 3 साल बाद आप टीवी पर वापसी कर रही हैं. कैसा लग रहा है?

बहुत अच्छा लग रहा है. मैं खुश हूं कि एक बहुत अच्छे विषय और बहुत अच्छे शो के साथ वापसी कर रही हूं. बहुत कम एक्टर्स ऐसे होते हैं जिन्हे मनचाहा विषय मिलता है.

ये भी पढ़ें- ‘छोटी सरदारनी’ और ‘विद्या’ महासंगम: इनकी जिंदगी में कौन सा नया मोड़

क्या बच्चे दूसरी शादी को सहजता से लेते हैं ?

भले ही लोग कहते हों कि बच्चों पर दूसरी शादी का बुरा असर पड़ता है पर वास्तव में बच्चे बहुत मजबूत होते हैं. वे अपनी मां या पिता की दूसरी शादी न सिर्फ स्वीकार करते हैं, बल्कि इसे पौज़िटिवली भी लेते हैं. वैसे भी हर किसी की जिंदगी में चुनौतियां हैं. बच्चे हों या बड़े, शादीशुदा हों या अविवाहित चुनौतियां तो आनी ही हैं.

मां बनने के बाद ब्रेक लेना कितना जरूरी है?

ब्रेक लेना बहुत जरूरी है. भले ही नई मां से कहा जाता है कि 3 से 6 महीने बाद वापस आ जाओ मगर यह उचित नहीं. उसे और समय मिलना जरुरी है. असली काम तो 6 महीने बाद शुरू होता है. शुरू के 5 साल मां न मिले तो बच्चे का भविष्य अच्छा नहीं होगा. बच्चों को 5 सालों तक मां की बहुत जरूरत होती है. 5 सालों में बच्चों ने जितना प्यार पा लिया, जितना समझ लिया वह उन के साथ उम्र भर रहेगा. संस्कार की जो नींव पड़नी होती है वह उन 5 सालों में ही पड़ती है और बच्चे को यह संस्कार एक मां ही दे सकती है नौकर नहीं. सरकार को थोड़ा जिम्मेदार होना चाहिए और नई मम्मियों को समय देना चाहिए.

रेयांश के साथ उसकी बहन पलक की बौन्डिंग कैसी है?

पलक रेयांश को बहुत प्यार करती है. उस के लिए टौयज खरीदती है, डायपर चेंज कर लेती है, साफ कर देती है पर फिर भी अभी वह बच्ची है. अभी उसे खाना खिलाना और सुलाना नहीं आता.

आप असल जिंदगी में खुद को स्ट्रांग कब महसूस करती हैं?

असल जिंदगी में सब से ज्यादा स्ट्रांग तब महसूस करती हूं जब मेरी बेटी कहती है कि कुछ नहीं ममा सब हो जाएगा. वास्तव में आप को कमजोर या मजबूत आप के अपने बच्चे और आप का परिवार ही बनाता है. मेरे बच्चे बहुत स्ट्रांग हैं इसलिए मैं भी स्ट्रांग हूं.

दूसरी शादी में अलग होना आसान है?

मेरा मानना यह है कि यदि इंसान को दूसरी क्या पांचवीं शादी में भी दिक्कत हो तो उसे अलग हो जाना चाहिए. सवाल यह उठता है कि हम भला दिक्कतों के साथ क्यों जीएं और ये नंबर्स हैं ही क्यों? आप कई अफेयर्स करें तो ठीक है फिर कई शादियां करने में दिक्कत क्यों ? गलत व्यक्ति तो आप को दूसरी या तीसरी शादी में भी मिल सकता है. ऐसे में एक ही व्यक्ति के साथ बारबार समस्याओं का सामना करने से अच्छा है कोई दूसरी समस्या डिस्कवर करो. जहाँ भी समस्या आये तो छोड़ो और आगे बढ़ो.

आपका फैशन फंडा क्या है?

मेरा फैशन फंडा है जिस में आप कम्फर्टेबल महसूस करें वही पहनें.

अपने इस शो के बारे में बताइये. इस में आप की भूमिका क्या है?

सोनी एंटरटेनमेंट चैनल में आने वाला धारावाहिक ‘मेरे डैड की दुल्हन’ एक आधुनिक कहानी है जो यह सवाल उठाती है कि क्या किसी को जीवनसाथी बनाने के लिए सिर्फ इसलिए एक निर्धारित उम्र होनी चाहिए कि लोग क्या कहेंगे? यह कहानी एक वयस्क युवती की भावनाएं दिखाती है जो अपने पिता की ज़रूरतों और उन की सलामती के प्रति संवेदनशील है और इसलिए उम्र के दायरे से परे प्यार और शादी के विचार को स्वीकार करती है. इस शो में बेटी ने अपने पिता को बातों में उलझा कर घर में किराएदार रखने के लिए राजी कर दिया है ताकि जब वह घर से दूर रहे तो उस के पिता को कंपनी मिल सके. मैं इसी किरायेदार यानी गुनीत की भूमिका निभा रही हूं.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: शूटिंग के बाद ऐसे पुशअप्स करते हैं परम और सरबजीत

अगर आप की जिंदगी में सचमुच ऐसी परिस्थिति आई तो आप का रिएक्शन कैसा होगा?

मेरे जीवन में यदि वास्तव में ऐसा हुआ तो मैं उसे सहजता से लूंगी. जैसी परिस्थिति आएगी वैसा ही मेरा रिएक्शन होगा.

आप वास्तविक जिंदगी में गुनीत के कितने करीब हैं?

व्यक्तिगत तौर पर मैं गुनीत से बहुत अलग हूं लेकिन मैं इस किरदार से काफी कुछ सीख रही हूं.मैं इस से पहले ऐसे किसी इंसान से नहीं मिली जो गुनीत की तरह सकारात्मक और महत्वाकांक्षी हो लेकिन मुझे यकीन है कि ऐसे लोग होते हैं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें