‘मन की आवाज प्रतिज्ञा‘ के सीजन 2 की होगी वापसी, पढ़ें खबर

पिछले साल कोरोना महामारी के चलते कठिन परिस्थितियों के बीच पूरी दुनिया को लॉकडाउन का सामना करना पड़ा.इस दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए कई चैनलों ने टीवी पर पुराने व अति लोकप्रिय सीरियलों का प्रसारण कर दर्शकों और फैन्स की पुरानी यादों को दोबारा ताजा कर दिया.ऐसा ही सीरियल ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा‘के साथ भी हुआ,जिसके चलते इसके दूसरे सीजन के आने का रास्ता साफ हो गया. जी हां,अब मनोरंजक सेटेलाइट चैनल ‘‘स्टार भारत’’ने दर्शकों के पसंदीदा सीरियल ‘‘मन की आवाज प्रतिज्ञा‘’के सीजन दो को पेश करने का फैसला लिया है, जिसमें काफी कुछ नयापन होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor)

यूं भी ‘‘स्टार भारत’’ अपने दर्शकों के लिए हमेशा से असाधारण कार्यक्रम लेकर आता रहा है,जिसे वह दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों के समक्ष पेश करता है.अपनी इसी सोच के साथ अब चैनल ‘मन की आाज प्रतिज्ञा’के सीजन 2 के साथ अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तैयार है.इसका प्रसारण  मार्च माह में होने वाला है.डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन राजन शाही और पर्ल ग्रे द्वारा निर्मित,लोकप्रिय सीरियल की लगभग एक दशक के बाद टीवी पर वापसी होने वाली है.इसमें प्रतिभाशाली अभिनेत्री पूजा गौर अपनी पुरानी भूमिका में नजर आएंगी.जबकि अरहान बहल और अनुपम श्याम ओझा की भी अहम भूमिकाएं होंगी.

ये भी पढ़ें- कपिल शर्मा ने किया मीडिया फोटोग्राफर्स के साथ गलत बर्ताव, VIDEO VIRAL

‘‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’’ के दूसरे सीजन की वापसी पर खुश पूजा गौर बताती हैं, “मेरे लिए तो यह घर वापसी है. साल 2009 से ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा‘एक घरेलू नाम बन गया है. स्टार भारत पर इसके दूसरे सीजन की वापसी को लेकर मैं बहुत खुश हूँ.दर्शकों का प्यार हमें टीवी पर वापस ले आया है और मैं खुद को अभिभूत महसूस करती हूं.अब सीजन 2 के साथ उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए तत्पर हूं.मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है कि मैं इस सीजन के लिए इतने प्रसिद्ध और सम्मानित प्रोडक्शन हाउस डायरेक्टर्स कट प्रोडक्शन (डीकेपी), राजन शाही सर और पर्ल ग्रे मैम के साथ काम कर रही हूं. यह सीरियल हमारे लिए बहुत खास है और इस सीजन को लॉंच करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था.मुझे उम्मीद है कि यह सीरियल पहले सीजन की ही तरह इस बार भी अच्छा करेगा और आने वाले दिनों में दर्शकों को रोमांचित करेगा और उन्हें टीवी स्क्रीन से बांधे रखेगा.”

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें