अगर बनना चाहती हैं फैशन क्वीन, तो ट्राय करें ये टिप्स

कभी ऑफिस तो कभी पार्टी के दौरान और कभी ही राह चलते हुए कोई ना कोई ऐसी दिवा नजर आ ही जाती है, जिस से नजर हटाने का दिल नहीं करता. अगर आप भी इनकी कैटेगरी में शामिल होना चाहती हैं तो बस फॉलो करें आसान टिप्स .

1. ट्रेंड या सीजन का इंतजार नहीं करना

स्टाइलिश महिलाएं किसी ड्रेस को पहनने के लिए सीजन और ट्रेंड का इंतजार नहीं करतीं .उन्हें जब जो पहनना होता है बिंदास होकर पहनती हैं. भले ही वह फैशन में इन हो या आउट, क्योंकि ऐसा बिल्कुल भी जरूरी नहीं होता कि हर एक ट्रेंड   ड्रेस, हर एक लेडीस को सूट करें. यहां तक कि मार्केट में प्लाजो और क्रॉप टॉप पर जबरदस्त सेल के बावजूद इनके पास इसका एक पेयर भी नहीं मिलता.

ये भी पढ़ें- 11 टिप्स: गर्मियों में ट्राय करें फंकी और ट्रेंडी कलर्स

2. दूसरों के लिए ड्रेस अप होना

फैशन दिवा हमेशा खुद के लिए ड्रेस अप होना पसंद करती हैं ना कि दूसरों को इंप्रेस करने के लिए .स्टाइलिश लड़कियों के लिए फैशन एक्सप्रेशन और खुद को खुश करने का सबसे बेहतरीन जरिया होता है .इसलिए शायद वह हमेशा सबसे अलग और खास दिखती हैं.

3. सही फिटिंग वाले कपड़े

फैशन फॉरवर्ड लेडीस जितनी अहमियत अपने कपड़ों को देती हैं उतना ही अपने टेलर्स को भी .कौन सी ड्रेस पहनकर उन्हें कॉन्प्लिमेंट्स मिल सकते हैं और किस से उनका मजाक बन सकता है, यह उन्हें अच्छे से पता होता है .इसमें कोई दो राय नहीं कि टेलर से स्टिच कराने से  बजट बढ़  सकता है ,लेकिन लॉन्ग टाइम वेयरिंग के लिए  यह बेस्ट होते हैं.

4. कपड़ों की केयर करना

ऑफिस से आने के बाद उन कपड़ों को उतार कर बिस्तर या वार्डरोब में ऐसे ही रख देना भी उनकी आदतों में शामिल नहीं .अच्छे से और सलीके से, उन्हें हैंड्स से तह करके रखती हैं, जिससे रिंकल्स और डैमेजिंग का खतरा नहीं रहता.

ये भी पढ़ें- 2020 के समर एक्सेसरीज ट्रेंड

5. अनकंफर्टेबल कपड़े

ऐसे कपड़े जिन्हें पहनने के बाद बार-बार उन्हें सही करने की नौबत आए, इरिटेशन हो ,ऐसा  लगे कि हर कोई बस आप को ही देख रहा है, ऐसे कपड़े स्टाइलिश क्वींस अपने वार्डरोब में रखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करती. कपड़ों के कंफर्ट का अंदाजा आप उनके  मूव और बॉडी लैंग्वेज को देखकर आसानी से लगा सकते हैं. घंटों शीशे के सामने खड़े होकर ड्रेस पर टाइम वेस्ट करना उनका स्टाइल नहीं.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें