‘Jaane Jaan’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे लव वर्ड्स तमन्ना भाटिया- विजय वर्मा, फैंस ने दिया प्यार

विजय वर्मा बॉलीवुड के अभिनेता हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत थिएटर से की थी. एक्टिंग की शिक्षा प्राप्त करने के बाद, विजय को कई फिल्मों में देखा गया. हालांकि, वह काफी सालों बाद 2016 में फिल्म पिंक में शानदार अभिनय के बाद वह फेमस हुए. तब से, उन्होंने कई  बेव सीरिज और बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्में दी है.

वर्तमान में, विजय अपनी अपकमिंग ओटीटी फिल्म ‘जाने जान’ को प्रमोट कर रहे हैं. सीरिज की रिलीज से पहले आज, मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म की टीम ने एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया जिसमें बी-टाउन के कई सितारों ने भाग लिया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की ओटीटी डेब्यू सीरिज ‘जाने जान’ की मुंबई में बीती रात को स्क्रीनिंग रखी गई. इस स्क्रीनिंग में कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. वहीं इस स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म से ज्यादा चर्चा विजय वर्मा की गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया की. स्क्रीनिंग के समय दोनों कपल साथ में पोज देते हुए खुश नजर आ रहे थे. दोनों ने पैपराजी को पोज दिए और दूसरे सेलेब्स के साथ हंसी मजाक मस्ती में बाते की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

तम्मना भाटिया और विजय वर्मा

‘जाने जान’ की इवेंट में सभी का ध्यान न्यू लव वर्ड्स तम्मना भाटिया और विजय वर्मा पर खींच लिया. वहीं दोनों हाथों में हाथ डलकर स्क्रीनिंग पर पहुंचे. इस दौरान दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे थे.

लुक की बात करें तो विजय वर्मा ब्लैक शर्ट के साथ गोल्डन पैंट और ब्लेजर में स्टाइलिश लग रहे थे. वहीं, ब्लू ड्रेस में तमन्ना भाटिया का ग्लैमर ऑन-पॉइंट था. हाई स्लीक हेयर बन, हाई हील्स और न्यूड मेकअप में वह खूबसूरत लग रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nevanta (@nevantamedia)

 

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का वर्कफ्रंट

तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में काम करने वाली भारतीय अभिनेत्री तम्मना को विजय वर्मा के साथ लस्ट स्टोरीज़ 2 में देखा गया था. इसके बाद वह तमिल फिल्म जेलर और तेलुगु भाषा में भोला शंकर लेकर आईं. वेदा 2024 में उनका अगला हिंदी प्रोजेक्ट होगा. वहीं विजय वर्मा की बात करें, तो ‘जाने जान’ के बाद वह अफगानी स्नो और मर्डर मुबारक में नजर आएंगे.

REVIEW: तलाक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बेतुकी फिल्म है JUG JUGG JEEYO

रेटिंगः दो स्टार

निर्माताः धर्मा प्रोडक्शंस और वायकाम 18 स्टूडियो

निर्देशकः राज मेहता

कलाकारः अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरूण धवन,  किआरा अडवाणी,  मनीष पौल, प्रजाक्ता कोली,  टिस्का चोपड़ा, वरूण सूद,  एलनाज नौरोजी व अन्य.

अवधिः दो घंटे तीस मिनट

‘‘गुड न्यूज’’ फेम निर्देशक राज मेहता इस बार पारिवारिक ड्रामा वाली हास्य फिल्म ‘‘जुग जुग जियो’’ लेकर आए हैं, जो कि काफी निराश करती है.

कहानीः

फिल्म की कहानी पटियाला,  पंजाब के एक परिवार की है,  जिसके मुखिया भीम हैं. भीम(अनिल कपूर) के परिवार में उनकी पत्नी गीता(नीतू कपूर), बेटा कुकू(वरूण धवन ), कुकू की पत्नी नैना (किआरा अडवाणी) और बेटी गिन्नी ( प्रजाक्ता कोली  ) है. इस अत्याधुनिक परिवार की लीला अजीब है. भीम अपनी शादी के 35 वर्ष बाद अपनी पत्नी गीता को तलाक देने जा रहे हैं, पर वजह नही पता. जबकि उनका बेटा कुकू शादी के पांच वर्ष बाद अपनी पत्नी नैना को तलाक देेने जा रहा है, इसे भी वजह पता नही. बेटी गिन्नी प्यार तो गौरव से करती है, मगर अपने माता पिता व भाई भाभी को आदर्श दंपति मानते हुए पिता द्वारा सुझाए गए युवक बलविंदर से विवाह करने जा रही है. कुकू और नैना एक दूसरे से पांचवीं  कक्षा में पढ़ते समय से प्यार करते आ रहे हैं और दोनों शादी भी कर लेते हैं. शादी के बाद दोनो टोरंटो , कनाडा चले जाते हैं, क्योंकि वहां पर नैना की नौकरी लग जाती है. जबकि कुकू वहां पर नाइट क्लब में बाउंसर की नौकरी करने लगते हैं. अचानक शादी की पांचवीं सालगिरह के दिन दोनों एक दूसरे को तलाक लेेने का निर्णय सुना देते हैं. पर तय करते हैं कि पटियाला में गिन्नी की शादी के ेबाद यह दोनो अपने निर्णय से परिवार के सदस्यों को अवगत कराएंगे. पटियाला पहुॅचकर दोनांे आम शादी शुदा जोड़े की ही तरह रहते हैं. गिन्नी की शादी की रस्में शुरू होती है और एक दिन भीम शराब के नशे में अपने बेटे कुकू से कह देता है कि गिन्नी की शादी के बाद वह गीता को तलाक देकर अपनी प्रेमिका मीरा( टिस्का चोपड़ा) के साथ रहने जा चले जाएंगे. यह बात कुकू को पसंद नही आती. फिर कुकू अपने साले गुरप्रीत शर्मा (मनीष पौल ) की सलाह पर बलविंदर से बैचलर पार्टी में भीम को भी बुलाने के लिए दबाव डालते हैं, जिससे भीम की ठरक मिट सके. पर यहां एक अलग ही हंगामा हो जाता है. उधर गिन्नी अपनी बैचलर पार्टी से बाहर निकलकर अपने प्रेमी गौरव (वरूण सूद )  के साथ ‘किसिंग’ करती है. कई तरह के नाटकीय घटनाक्रमों के साथ फिल्म का अंत हो जाता है.

लेखन व निर्देशनः

कहानी व पटकथा की नींव ही कमजोर है. कहानी को बेवजह रबर की तरह खींचा गया है. ढाई घंटे की अवधि वाली इस फिल्म में लेखक व निर्देशक  दोनों यह नही बता सके कि नैना यानी कि किआरा अडवाणी कनाडा में कहां नौकरी करती है और नैना व कुकू के बीच तलाक की नौबत क्यों आयी? जबकि पत्नी नैना के कैरियर के लिए कुकू पटियाला छोड़कर कनाडा जाकर बाउंसर की नौकरी करता है. इसी तरह भीम क्यों गीता केा छोड़कर मीरा के साथ जिंदगी जीने का निर्णय लेता है, नही बताया. एक तरफ गीता, नैना को समझाती है कि विवाह को सफल बनाने के लिए नारी को समझौतावादी होना चाहिए, तो कुछ समय बाद वह सम्मान की भी बात करती है. पूरी तरह से लेखक व निर्देशक खुद ही कंन्फ्यूज हैं. उन्हे नही पता कि वह किस तरह की की कहानी सुनाना चाहते हैं. नैना व ककू के जो हालात हैं, वही हालात ज्यों का त्यों 2006 में आयी फिल्म ‘कभी अलविदा ना कहना’ में शाहरुख खान व रानी मुखर्जी के किरदारों के बीच दर्शक देख चुके हैं. इतना ही नही फिल्म के संवादो मंे कहीं कोई अहसास नजर नहीं आता. कहानी पंजाबी पृष्ठभूमि की है, इसलिए कहीं भी बेवजह पंजाबी गाने ठॅंूसे गए हैं. तलाक जैसे संवेदनशील मुद्दे पर  राज मेहता दर्शकों को अच्छी कहानी सुनाने में बुरी तरह से असफल रहे हैं. फिल्म का क्लायमेक्स एकदम घटिया है. क्लायमेक्स में लेखक व निर्देशक यह भी भूल गए कि वह भारतीय परिवार की कहानी बता रहे हैं. गानों के फिल्मांकन में पानी की तरह पैसा बहाया गया है, मगर सब बेकार. एक भी गाना प्रभाव नहीं छोड़ता. डेढ़ सौ करोड़ की लागत वाली इस फिल्म में दर्शकों को बांध कर रखने की ताकत नही है.

अभिनयः

राज मेहता की किस्मत अच्छी रही कि उन्हे बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला. सभी कलाकारों ने अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ देेने का प्रयास किया है, मगर जब उन्हे कहानी,  पटकथा व संवादों का सहयोग नहीं मिलेगा, तो कलाकार क्या करेगा?फिर भी कुकू के किरदार में वरूण धवन ने बेहतरीन अभिनय किया है. नृत्य हो या नाटकीय दृश्य या हास्य हर जगह वह बेहतर कलाकार के रूप में उभरते हैं. किआरा अडवाणी ने एक बार फिर साबित कर दिखाया कि उनके अंदर अभिनय प्रतिभा की कमी नही है. नीतू कपूर को अभिनय में वापसी के लिए इससे अच्छा अवसर नही मिल सकता था. लेकिन इन सभी कलाकारों के मुकाबले अति उत्तम अभिनय अनिल कपूर का रहा. वह पूरी फिल्म को अपने कंधों पर लेकर चलते हैं. हास्य और भावनाओं के बीच बेहतरीन सामंजस्य बैठाने का काम अनिल कपूर ने ही किया है.

varun dhawan ने किया ‘Beast’ का हिंदी ट्रेलर किया लौंच

अभिनेता विजय थलापति ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मास्टर’ और पूजा हेगड़े सुपरहिट फिल्म ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ में अपने दमदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया और अब ये दोनों पावरहाउस सितारें एक साथ पहली बार फिल्म ‘बीस्ट’ से दर्शकों की धड़कनों  को और अधिक बढ़ा रहे है. जी हाँ, फिल्म ‘बीस्ट’ का हिंदी ट्रेलर आ गया है जिसे बॉलीवुड स्टार वरुण धवन द्वारा लॉन्च किया. फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि दर्शकों को पावरफुल एक्शन और मनोरंजन का पूरा मसाला देखने को मिलेगा. ट्रेलर से यह भी साफ नजर आ रहा है कि अभिनेता विजय इस फिल्म में एक रॉ एजेंट वीरा राघवन की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे.

फिल्म ‘बीस्ट’ की कहानी आतंकवादियों द्वारा हाईजैक की गई एक घटना के इर्द गिर्द घूमती है, जिसका निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा किया गया है. फिल्म के माध्यम से विजय थलापति और पूजा हेगड़े की एक नई जोड़ी दर्शकों के दिल में जगह बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. विजय-पूजा अभिनीत इस फिल्म को संगीत उस्ताद अनिरुद्ध रविचंदर ने दिया है जो कि सोशल मीडिया पर वायरल ट्रेंड कर रहा है, चाहे वो फिल्म गाना अरेबिक कुथू हो या जॉली ओ जिमखाना दोनों ही लोगों को बेहद पसंद आ रहा है, जिसके बाद से दर्शक फिल्म को लेकर और अधिक उत्सुक हो गए है.

इस पर सन पिक्चर्स के एक प्रवक्ता ने कहा कि,  “हमें ‘बीस्ट’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज करते हुए खुशी हो रही है. विजय और पूजा दोनों के भारत भर में बहुत प्रशंसक है और प्रशंसको के पॉजिटिव रिस्पॉन्स से यह बात साफ है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में हिट रहेगी. सच मानिये अब हम सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए और अधिक इंतजार नहीं कर सकते.”

यूएफओ मूवीज, फिल्म सर्विसेज एंड डिस्ट्रीब्यूशन के सीईओ पंकज जयसिंह कहते है कि,  “यह वास्तव में एक विशेष फिल्म है, जिसने सभी भाषाओं के दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाया है. ‘मास्टर’ के बाद विजय थलापति के साथ यह हिंदी में हमारी दूसरी फिल्म है. हमने सन पिक्चर्स के साथ अन्नाथे, ईटी और अब बीस्ट के साथ हैट्रिक लगाई है. इस फिल्म को उत्तर भारत क्षेत्र के सिनेमाघरों में रिलीज करते हुए हमें बेहद गर्व हो रहा है.”

फिल्ममेकर नेल्सन दिलीपकुमार कहते है कि  “विजय थलापति और पूजा हेगड़े के साथ ‘बीस्ट’ का निर्माण करके मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है . एक फिल्म निर्माता के तौर पर ‘बीस्ट’ का हिंदी ट्रेलर रिलीज होने पर मुझे बेहद खुशी है. जो चीजें महत्व रखती वो सभी चीजें एक बेहतरिन सिनेमा में होती ही है , भले ही क्यों ना फिल्म की भाषा अलग हो . मुझे विश्वास है कि बीस्ट में वो सभी खासियत दिखाई देंगी.”

फिल्म ‘बीस्ट’ नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है और सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित है. फिल्म को संगीत से अनिरुद्ध रविचंदर ने सजाया है. विजय थलापति, पूजा हेगड़े, सेल्वाराघवन, योगी बाबू, लिलिपुट फारुकी और अंकुर अजीत विकल द्वारा अभिनीत ‘बीस्ट’ 13 अप्रैल, 2022 को रिलीज़ होगी. इसे यूएफओ मूवीज़ द्वारा हिंदी, तमिल और तेलुगु में उसी दिन पूरे उत्तर भारत में रिलीज़ किया जाएगा.

Yami Gautam से लेकर Disha Parmar तक, शादी के बाद पहला करवाचौथ मनाएंगी ये Celebs

Karwa Chauth 2021: साल 2021 में कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे, जिनमें कुछ सेलेब्स ने फैंस के साथ खुशियां बांट कर शादी के हर फंक्शन को एंजौय किया तो वहीं कुछ सेलेब्स ने चोरी चुपके शादी करके फैंस को चौंका दिया. हालांकि फैंस को इन शादियों को देखकर बेहद खुशी हुई. इसी बीच ‘करवा चौथ’ का सेलिब्रेशन शादी के बाद पहली बार मनाने के लिए ये सेलेब्स तैयार हैं. तो आइए आपको बताते हैं कौन-कौन से सेलेब्स शादी के बाद पहली बार मनाएंगे करवाचौथ.

यामी गौतम का होगा पहला करवाचौथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

बौलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ 4 जून 2021 को हिमाचल प्रदेश के मंडी के फार्महाउस में शादी की थी. वहीं दोनों ने सोशलमीडिया के जरिए फैंस को अपनी शादी की खबर दी थी, जिसके चलते दोनों की फोटोज सोशलमीडिया पर छा गई थी. वहीं इस साल य़ामी का पहला करवाचौथ है, जिसकी तैयारियों में वह इन दिनों बिजी नजर आ रही हैं.

दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी थी यादगार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

पौपुलर टीवी शो बिग बॉस 14 में अपने प्यार का इजहार करने वाले सिंगर राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रैंड और एक्ट्रेस दिशा परमार संग 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए थे. वहीं सोशलमीडिया पर दोनों की मेहंदी से लेकर रिसेप्शन की फोटोज ने काफी सुर्खियां बटोरी. इसी बीच शादी के बाद दोनों का ये पहला करवाचौथ बेहद ही यादगार होगा.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: #tejran पर बरसे सेलेब्स, प्रतीक साथ हिंसा को लेकर कही ये बात

वरुण धवन का भी होगा पहला सेलिब्रेशन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

बौलीवुड एक्ट्रेसेस ही नहीं बल्कि एक्टर ने भी साल 2021 में शादी करने का फैसला लिया था. एक्टर वरुण धवन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल के साथ 24 जनवरी, 2021 को अलीबाग में शादी के बंधन में बंध गए थे. हालांकि कोरोना के चलते साल 2020 में दोनों ने शादी न करने का फैसला लिया था. वहीं अब करवाचौथ का सेलिब्रेशन दोनों इस साल पहली बार साथ मिलकर मनाएंगे.

‘ये है मोहब्बतें’ एक्टर ने फैंस को चौंकाया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abhishek Malik (@abhishek__malik)

हाल ही में टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ (Yeh Hai Mohabbatein) और ‘कहां हम कहां तुम’ (Kahaan Hum Kahaan Tum) एक्टर अभिषेक मलिक (Abhishek Malik) ने 19 अक्टूबर को मंगेतर सुहानी चौधरी (Suhani Chaudhary) के साथ सात फेरे लिए थे, जिसके बाद ये दोनों का पहला सेलिब्रेशन होगा.

ये सितारे भी मनाएंगे करवाचौथ

रियलिटी शोज के सितारे यानी सुगंधा मिश्रा और डॉ संकेत भोसले के अलावा एंकर और सिंगर आदित्य नारायण इस साल अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट करेंगे, जिसकी तैयारियों में दोनों जोड़ी इन दिनों बिजी हैं.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: पाखी से रिश्ते तोड़ेगा विराट तो सम्राट भी उठाएगा बड़ा कदम, पढ़ें खबर

शादी में इतना खास था वरुण धवन की दुल्हन नताशा दलाल का लुक, देखें फोटोज

 साल 2021 की शुरुआत के साथ ही बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल (Natasha Dalal) शादी के बंधन में बंध चुके हैं, जिसकी वीडियो और फोटोज इन दिनों सोशलमीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन शादी से ज्यादा फैंस को इस कपल के मैचिंग आउटफिट्स ज्यादा पसंद आ रहे हैं. इसीलिए आज हम आपको वरुण धवन और नताशा दलाल के आउटफिट्स की खास झलक दिखाएंगे…

कपल का शादी का हर आउटफिट था खास

वरुण और नताशा ने शादी के लिए मैचिंग ट्रैडिशनल ऑउटफिट को चुना, जो बेहद खूबसूरत लग रहा था. ऑफ वाइट जरदोजी की कढ़ाई वाले नताशा के लहंगे के साथ वरुण की शेरवानी परफेक्ट कपल आउटफिट लग रहा था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं वरुण धवन की होने वाली वाइफ, देखें फोटोज

नताशा ने खुद डिजाइन किया था लहंगा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बौलीवुड एक्टर वरुण ने अपनी शादी में फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा की शेरवानी को पहना था, तो वहीं पेशे से फैशन डिजाइनर वाइफ नताशा ने अपनी शादी की ड्रेस खुद डिज़ाइन की गई थी. नीता अंबानी से लेकर श्लोका मेहता तक के लहंगे डिजाइन कर चुकी नताशा ने अपना लहंगा भी बेहद खास तैयार करवाया था.

लहंगा था खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी के लिए नताशा दलाल ने ऑफ वाइट एंड गोल्डन रंग का जरदोसी लहंगा पहना था, जिसे मैचिंग के घूंघट के साथ टीमअप किया गया था. हाथ से तैयार किए गए नताशा के लहंगे पर माइक्रो बूटीदार कढ़ाई के साथ सिक्विन पैटर्न डाला गया था. साथ ही लहंगे पर हेमलाइन पर जरी का बारीक काम था, जिसे गोल्डन मोटिफ्स के साथ खूबसूरत टच दिया गया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- फैशन के मामले में किसी से कम नही है ‘तितलियां’ की सरगुन मेहता, देखें फोटोज

बता दें, वरुण धवन और नताशा दलाल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इससे पहले दोनों की ब्रेकअप की खबरें भी आई थीं, लेकिन ये सभी अफवाह साबित हुई थी. लेकिन अब शादी की फोटोज देखकर फैंस दोनों के पूरी उम्र साथ रहने की दुआ मांग रहे हैं.

फैशन के मामले में एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं वरुण धवन की होने वाली वाइफ, देखें फोटोज

बौलीवुड एक्टर वरुण धवन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसके कारण वह इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं. हालांकि हर कोई जानता है कि वह अपनी लौंग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी करने वाले हैं. पर क्या आप जानते हैं कि रियल लाइफ में नताशा कितनी स्टाइलिश हैं. दरअसल, नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं, जिसके चलते वह खुद को भी मेटेंन करके रखना पसंद करती हैं. इसीलिए आज हम उनके लुक्स की खास झलक आपको दिखाने वाले हैं. आइए आपको दिखाते हैं वरुण धवन की स्टाइलिश होने वाली वाइफ नताशा दलाल के लुक्स की झलक….

1. पिंक लहंगे में लगती हैं खूबसूरत

फैशन डिजाइनर नताशा दलाल लहंगे के नए-नए डिजाइन फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं अगर खुद को लहंगे से सजाना हो तो उनका ये लुक हर किसी को पसंद आएगा. दरअसल, एक वेडिंग फंक्शन में वरुण धवन के साथ पहुंची नताशा ने पिंक कलर का हैवी वर्क वाला औफ शोल्डर लहंगा पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varun Dhawan🇲🇨 (@varundvn_fc1)

ये भी पढ़ें- घूमने के लिए परफेक्ट हैं बौलीवुड एक्ट्रेसेस के ये ड्रेस विद स्नीकर

2. लाइट कलर का लहंगा है खूबसूरत

इन दिनों लाइट कलर के लहंगे ट्रैंड में हैं. वहीं नताशा दलाल भी इस ट्रैंड को अच्छी तरह समझती हैं. इसीलिए एक फंक्शन में वह लाइट ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आईं थीं, जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा था.

3. वेस्टर्न लुक में भी लगती हैं कमाल

नताशा दलाल केवल इंडियन ही नही वेस्टर्न लुक को भी ट्राय करती हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगती हैं. चैक पैटर्न वाली स्लिट स्कर्ट के साथ क्रौप टौप में नताशा बेहद स्टाइलिश लग रही हैं.

4. शरारा लुक हर कोई करता है कौपी

शरारा लुक इन दिनों ट्रैंड में है. लेकिन नताशा पहले ही इस ट्रैंड को ट्राय कर चुकी हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगी थीं. पर्पल कलर का शरारा उनके लुक को चार चांद लगा रहा था.

Coolie no 1: फिल्म देखने से पहले यहां पढ़ें वरूण और सारा की फिल्म का रिव्यू

रेटिंगः डेढ़ स्टार

निर्माताः दीपशिखा देशमुख, वासु भगनानी और जैकी भगनानी

निर्देशकः डेविड धवन

कलाकारः वरूण धवन, सारा अली खान,  परेश रावल, जावेद जाफरी,  राजपाल यादव, जानी लीवर.

अवधिःदो घंटा 14 मिनट तीस सेकंड

ओटीटी प्लेटफार्मः अमेजॉन प्राइम वीडियो

1993 की सफलतम तमिल फिल्म‘‘चिन्ना मपिलाई’’का 1995 में डेंविड धवन ने गोविंदा व करिश्मा कपूर के साथ हिंदी रीमेक ‘कुली नंबर वन’ बनायी थी. अब पच्चीस वर्ष बाद अपनी 1995 की ही फिल्म का उसी नाम से डेविड धवन ने ही रीमेक किया है, जिसमें वरूण धवन व सारा अली खान की जोड़ी है. 1995 की फिल्म के पटकथा लेखक कादर खान थे, जबकि इस बार रोमी जाफरी है.  बाप बेटे यानी कि डेविड धवन व वरूण धवन की जोड़ी की यह अति कमजोर फिल्म है.

ये भी पढ़ें- पति की मौत के बाद ससुरालवालों ने किया था सोनाली फोगाट को टौर्चर, बिग बौस में किया खुलासा

कहानीः

यह कहानी पैसे के घमंड में चूर जोफरी रोजोरियो(परेश रावल)अपनी मॉं(भारती आचरेकर)और दो बेटियो साराह रोजोरियो (सारा अली खान)और अंजू रोजोरियो(शिखा तलसानिया) के संग रहते हैं. वह अपनी बेटियों की शादी करोड़पति परिवार में करना चाहते है. पंडित जयकिशन( जावेद जाफरी)एक दिन बड़ी बेटी साराह रोजोरियो के लिए एक रिश्ता लेकर आते हैं. साथ में लड़का व लड़के के माता पिता भी होते हैं. मगर जोफरी रोजोरियो उस लड़के व उसे माता पिता का अपमान कर घर से निकाल देते हैं. पंडित जयकिश को बुरा लगता है और वह सोच लेते हैं कि अब वह उनकी बेटी की शादी ऐसे लड़के से कराएंगे, जिससे उनका घमंड चूर हो जाएगा. पं. जयकिशन के हाथ में साराह रोजोरियो की तस्वीर है. अचानक स्टेशन पर पहॅुचते ही जयकिशन के हाथ से वह तस्वीर छूटती है और हवा के झोकों से स्टेशन पर कुली नंबर वन के रूप में मशहूर कुली राजू (वरूण धवन)के उपर गिरती है. राजू उस तस्वीर को देखते ही उस पर लट्टू हो जाता है और तय करता है कि वह इसी लड़की से शादी करेगा. इससे पहले कई लड़कियों के माता पिता ने कुली होने के कारण अपनी बेटी की शादी राजू के साथ करने से मना कर चुके हैं. राजू का दोस्त व कार मैकेनिक दीपक(साहिल वैद्य)भी राजू की शादी कराने के कई असफल प्रयास कर चुका है. तस्वीर के पीछे भागते हुए पं. जयकिशन, राजू के पास पहुंचकर फोटो वापस मांगते हैं. राजू कहता है कि यह तो उसकी है और इसी से शादी करेगा. तब जयकिशन के दिमाग में योजना जन्म लेती है. फिर पं. जयकिशन, राजू व दीपक के साथ योजना बनाते हैं. तीनों अमीर होने का ढोंग रच अपना हुलिया बदलते हैं. दीपक अपने गैरेज से राजा महेंद्रप्रताप सिंह की आलीशान निकालता है. राजू अपना नाम व हुलिया बदलकर कुंवर राज प्रताप सिंह बन जाता है. जयकिशन,  कुंवर के सेके्रटरी जैक्सन व दीपक उनका ड्रायवर बन जाता है. तीनों  जोफरी के होटल पहुंचते हैं. पहली ही नजर में साराह,  कुंवर को अपना दिल दे बैठती है. जोफरी यह जानकर खुश होते हैं कि कुंवर के पिता राजा हैं और वह वहां गोवा में अपना नया पोर्ट बना रहे हैं. इतना ही नही मुंबई में शूटिंग के लिए किराए पर मिलने वाला बंगला लेकर कुंवर, जोफरी के परिवार को अपना बंगला दिखाते हैं. अब जोफरी अपनी बेटी साराह की शादी कंुवर राज प्रताप से करना चाहते हैं, इसके लिए वह सेक्रेटरी जैक्सन को घूस के तौर पर लंबी रकम दे देते हैं. साराह और कुंवर राज प्रताप की शादी हो जाती है. इस बीच अंजू व दीपक के बीच प्रेम पनप चुका होता है.

शादी के बाद साराह चाहती है कि वह कुंवर राज प्रताप के बंगले में जाकर रहे. पहले तो कुंवर बहाना करते हैं. फिर लेकर जाते हैं और बंगले के सामने पहुंचकर खुद जैक्सन के साथ अंदर जाते हैं, जहां महेंद्रप्रताप सिंह और उनके बेटे महेश (विकास वर्मा)के बीच झगड़ा हो रहा होता है, उसे देखकर दोनो वापस आ जाते हैं कि पिता बहुत नाराज हैं और घर से निकाल दिया. अब कुंवर किराए के मकान में साराह के साथ रहने लगता है और रोज रेलवे स्टेशन पर कुली बनकर पैसा कमाता है. एक दिन बेटी का हाल चाल जानने जब जोफरी रोजोरियो स्टेशन पहुंते हैं, तो वह कुली राजू से मिलते हैं. उस वक्त राजू कहता है कि वह कुंवर राज नही है, कुंवर राज तो उसका जुड़वा भाई हैं. फिर कहानी कई मोड़ों से होकर गुजरती है. इधर लालच में जोफरी अपनी दूसरी बेटी अंजू की शादी कुली राजू से कराना चाहते हैं. वह सोचते हैं कि एक दिन महेंद्र प्रताप की मौत के बाद दोनो भाईयों को आधी आधी संपत्ति मिलेगी. हास्य के कई घटनाक्रम तेजी से घटित होते हैं. अंततः सारा सच सामने आता है. अंजू की शादी दीपक से हो जाती. मरने से पहले महेंद्र प्रताप अपनी जायदाद अपने बेटे की बजाय राजू को दे देते हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: काव्या देगी वनराज को धोखा तो किंजल की प्रेग्नेंसी से Shocked होंगे घरवाले

लेखन व निर्देशनः

उटपटांग पटकथा पर बनी बनी उटपटंाग फिल्म है. पटकथा लेखक रोमी जाफरी ने कुछ दृश्य ज्यों का त्यों उतार दिए हैं. संवाद लेखक फरहाद समजी के संवाद भी घटिया हैं. अफसोस की बात यह है कि डेविड धवन की 1995 की ‘कुली नंबर वन’ के मुकाबले उन्ही के निर्देशन में बनी यह ‘कुली नंबर वन’ किसी भी पैमाने पर खरी नही उतरती है. गोविंदा संग दुश्मनी शुरू होने के बाद से डेविड धवन लगातार अपने बेटे वरूण धवन को गोविंदा का पर्याय बनाने का असफल प्रयास कर रहे हैं. जबकि अभिनय के मामले में वरूण धवन,  गोविंदा से कोसों दूर हैं. कहानी में कहीं कोई सहजता नही है. पूरी फिल्म में कुछ भी लॉजिक नही है. अति लाउड कॉमेडी है. फूहड़ता चरम सीमा पर है. बतौर निर्देशक डेविड धवन कोई कमाल नही दिखा पाएं.

अभिनयः

जब आप किसी दूसरे के जूते में पैर डालकर सुख का आनंद लेना चाहते हैं, तो अक्सर फजीहत ही झेलनी पड़ती है. क्योंकि जूता आपके पैर की साइज से बड़ा होता है. ऐसा ही कुछ इस फिल्म में वरूण धवन ने किया है. गोविंदा के जूतों में पैर रखने का आनंद प्राप्त करने में वरूण धवन बुरी तरह से मात खा गए हैं. उन्होने सिर्फ गोविंदा ही नही, बल्कि अमिताभ बच्चन, सलमान खान, मिथुन चक्रवर्ती ही नहीं बल्कि दिलीप कुमार की भी मिमिक्री कर डाली. वरूण भूल गए कि मिमिक्री व अभिनय में बड़ा अंतरहोता है. नकल कभी साथ नहीं देती. कॉमेडी के नाम पर वरूण धवन महज उछलकूद करते नजर आते हैं. उन्हे संवाद लेखक फरहाद शामजी के संवादों का भी सहयोग नहीं मिला. सारा अली खान को अभी भी अभिनय के गुण सीखने होंगे. परेश रावल की लापरवाह अदाएं और राजपाल यादव का तुतलाना रोना फिल्म के स्तर को लगातार नीचे गिराता जाता है. अफसोस की बात है कि फिल्म दर फिल्म राजपाल यादव के अभिनय का स्तर गिरता ही जा रहा है. कुछ हद त कजावेद जाफरी और जानी लीवर अपने अभिनय से इस फिल्म को संभालते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत केस में वरुण धवन ने की CBI जांच की मांग तो KRK ने लगाई लताड़

बौलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का मामला फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं राजनीति में भी सुर्खियों में हैं. जहां सुशांत का परिवार और फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए हर तरह से कोशिश कर रहे हैं. वहीं फैंस के साथ-साथ कई स्टार्स भी उनका सपोर्ट कर रहे हैं. बीते दिनों सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और एक्ट्रेस कृति सेनान जैसे बॉलीवुड के और कई सितारों ने सरकार से सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच करने की गुहार लगाई थी. वहीं अब इन सितारों में एक्टर

वरुण धवन का भी नाम शामिल हो गया है. लेकिन लोगों को उनकी यह मांग कुछ खास पसंद आ रही है. आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला…

सुशांत के लिए वरुण ने की थी मांग

दरअसल, कुछ समय पहले ही वरुण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘सीबीआई फॉर एसएसआर’ लिखकर इस मुहिम में हिस्सा लिया था. वह बात अलग है कि सुशांत सिंह राजपूत के लिए पोस्ट लिखकर वरुण धवन केआरके के निशाने पर आ गए हैं.

ssr

ये भी पढ़ें- करीना कपूर के दूसरी प्रैग्नेंसी पर जानें कैसा है तैमूर का रिएक्शन, मीम्स Viral    

केआरके ने कसा तंज

वरुण धवन की इस मांग पर तंज करते हुए केआरके ने लिखा कि, ‘सड़क 2 के ट्रेलर को जनता ने बहुत बुरी तरह से नकार दिया है. फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर को देखकर बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स यहां की जनता से बुरी तरह से डर गए हैं, जिसके बाद ये सभी सितारे जमीन पर आ चुके हैं. अब ये सभी सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. अब ये लोग भी चाहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मर्डर मिस्ट्री को सुलझा लिया जाए. पिछले 60 दिनों से ये सभी स्टारकिड्स मुंह में दही जमा कर बैठे थे. अब इन लोगों को इंसाफ चाहिए.’

सड़क 2 के ट्रेलर को इतने लोग कर चुके हैं नापसंद

बीते दिनों रिलीज किए गए स्टार किड आलिया भट्ट और संजय दत्त की अपकमिंग फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को 2 दिनों में 8 मिलियन से भी ज्यादा लोग नापसंद कर चुके है. इतना ही नहीं कुछ लोग ट्रेलर पर भद्दे कमेंट्स भी लिख रहे हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सुशांत के फैंस का बौलीवुड के स्टारकिड्स पर कितना गुस्सा है.

ये भी पढ़े-ं Bigg Boss 14 को झेलना पड़ेगा सुशांत के फैंस का गुस्सा, Boycott की हो रही है मांग

पहली बार नेपोटिज्म पर बोलीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान, कही ये बड़ी बात

बौलीवुड एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड पर स्टार किड्स और नेपोटिज्म पर बहस जारी है. सुशांत के फैंस उनके सपोर्ट में न्यायिक जांच की मांग कर रहे हैं तो वहीं कुछ अदालतों में बड़े-बड़े स्टार्स के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है. इसी बीच सोशलमीडिया पर भी ट्रोलर्स ने स्टार किड्स जैसे आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अन्नया पांडे (Ananya Panday) और वरूण धवन (Varun Dhawan) जैसे सितारों को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. इसी बीच आलिया (Alia Bhatt), की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan)नेपोटिज्म के सपोर्ट में बेटी आलिया के लिए खड़ी हुई हैं. आइए आपको बताते हैं क्या कहती हैं आलिया की मम्मी…

फिल्म डायरेक्टर के ट्वीट से शुरू हुई कहानी

फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर नेपोटिज्म के बारे में लिखा कि ‘नेपोटिज्म डिबेट पर नए नजरिए से बात करने की जरूरत है. अच्छे लोगों को प्रिफरेंस मिलनी चाहिए. मेरे बेटे ने बॉलीवुड में मेरी वजह से कदम रखा है और क्यों नहीं रखना चाहिए? वो मेरे साथ अपनी मेहनत और टैलेंट के कारण काम कर रहा है. उसे काम मिल रहा है क्योंकि वो हकदार है, ना कि इसलिए कि वो मेरा बेटा है. वो फिल्में डायरेक्ट करेगा, इसलिए नहीं क्योंकि मैं उन्हें प्रोड्यूस करूंगा लेकिन इसलिए क्योंकि उसमें टैलेंट है. उसका करियर सिर्फ इसलिए आगे चल पाएगा क्योंकि उसमें टैलेंट है.’

ये भी पढ़ें- जल्द शुरू हो सकती है ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की शूटिंग, कहानी में होंगे ये 5 बदलाव!

सपोर्ट में आईं आलिया की मम्मी

हंसल मेहता के ट्वीट्स का सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने लिखा, ‘क्योंकि आप किसी के बेटे या बेटी हैं, इसलिए लोगों की उम्मीदें आपसे काफी हद तक बढ़ जाती हैं. जो लोग आज नेपोटिज्म पर बातें कर रहे हैं, जिन्होंने अपने दम पर नाम कमाया है एक दिन उनके भी बच्चे होंगे. अगर कभी वो फिल्म इंडस्ट्री में काम करना चाहें क्या ये लोग उन्हें रोकेंगे ?’

जवाब देते हुए हंसल मेहता ने लिखी ये बात

हंसल मेहता ने सोनी राजदान के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है, ‘नेपोटिज्म डिबेट को कुछ लोगों को टारगेट करने तक सीमित कर दिया गया है. नेपोटिज्म को खत्म करने से पहले हमें जबरदस्ती की पब्लिसिटी खत्म करनी होगी. किसी को जानबूझकर परेशान करना गलत है. लोगों को बिना बात के परेशान करने पर भी चर्चा होनी चाहिए.’

ये भी पढ़ें- जानें सुशांत के सुसाइड के बाद किस पर भड़की दीपिका पादुकोण, लगाई लताड़

बता दें, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की वजह डिप्रेशन बताई जा रही है. वहीं इस डिप्रेशन का कारण उनसे लगातार फिल्मों का छिनना बताया जा रहा है, जिसके कारण फैंस नेपोटिज्म के चलते स्टार किड्स को आडे हाथ ले रहे हैं.

 

 

कंगना की बहन ने किया वरुण को ट्रोल, तो मिला ये करारा जवाब

बौलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और एक्टर राजकुमार राव स्टारर फिल्म का ट्रेलर बीती रात यानी बुधवार को रिलीज होने के बाद जहां औडियंस का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ सेलेब्स भी फिल्म के ट्रेलर की तारीफें कर रहें हैं. पर वहीं इस ट्रेलर पर एक्टर वरूण धवन के मजेदार ट्वीट से कंगना की बहन रंगोली ने उन्हें ट्रोल कर दिया, जिसपर वरुण ने करारा जवाब दिया है. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला…

ट्रेलर पर वरूण धवन का ये था रिस्पौंस

एक्टर वरुण धवन ने फिल्म का ट्रेलर के साथ ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘क्या मस्त ट्रेलर है. फिल्म की लीड कास्ट और सपोर्टिंग कास्ट को शानदार राइटिंग का सपोर्ट मिल रहा है. ऐसा लग रहा है कि खूब मजा आने वाला है.’

ये भी पढ़ें- स्मिता पाटिल की बायोपिक में काम करना चाहती हूं– श्रेया बुगडे  

कंगना की बहन ने ट्रोल करते हुए दिया ये जवाब

वरुण के इस ट्वीट पर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने जवाब देते हुए लिखा कि कंगना का भी नाम लिख देते सर… वो भी किसी की बच्ची है, उसने भी मेहनत की है.’

वरूण ने दिया कंगना की बहन को करारा जवाब

असल में रंगोली वरुण को बता रही थीं कि उन्हें कंगना रनौत का नाम भी अपने ट्वीट में लिखना चाहिए था, जिसे लिखना शायद वो भूल गए हैं. हालांकि वरुण धवन ने रंगोली का जवाब देते हुए लिखा है, ‘सतीश सर से लेकर हुसैन और राज सभी का काम पसंद आया है… खास करके कंगना रनौत का और लीड कास्ट का मतलब वही होता है…मैम.’

ये भी पढ़ें- हमारे यहां सारे कानून बदलने की सख्त है जरूरत -ईशा गुप्ता

बता दें, फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ में काम करने वाले राजकुमार राव और कंगना रनौत ने करीब 5 साल बाद हाथ मिलाया है, वहीं इससे पहले दोनों एक्टर्स ‘क्वीन’ में साथ दिखाई दिए थे, जिस फिल्म ने बौक्स औफिस में अच्छा धमाल मचाया था. जिसके बाद अब देखना ये होगा की कंगना और राजकुमार अपनी इस फिल्म में एक बार धमाल मचा पाएंगे.

अनलिमिटेड कहानियां-आर्टिकल पढ़ने के लिएसब्सक्राइब करें