बौलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज हिंदी फिल्म इंड्रस्ट्री में उन्होंने जो मुकाम हासिल किया है, वो अपने दम पर किया है. वे छोटे-छोटे शहरों से आने वाली कई लड़कियों के लिए आदर्श हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विद्या बालन ने बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी करेंगी. अपनी रिलेशनशिप को लेकर विद्या ने कहा कि सक्सेसफुल रिलेशनशिप का कोई मंत्र नहीं है. हर रिश्ता अपने आप में अलग होता है. यह बात कोई आपके कान में नहीं बताएगा.

विद्या बालन कहती हैं कि शादी के 12 वर्षों में मेरी रिलेशनशिप की समझ बदली है. इस रिलेशन से मुझे पता लगा कि बढ़ते समय के साथ मैं इस रिलेशन में और आगे बढूंगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

उन्होंने आगे कहा कि एक अच्छे रिश्ते में किसी तीसरे को जगह नहीं देनी चाहिए. रिलेशन दो लोगों के बीच में होता है जिसमें किसी तीसरे की कोई जगह नहीं होती है.

बहुत जल्द ही विद्या की मल्टीस्टारर फिल्म ‘दो और दो प्यार’ 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. इसमें प्रतीक गांधी, इलियाना डी क्रूज और सेंथिल रमामूर्ति प्रमुख रोल अदा कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)


आपको बता दें कि विद्या बालन ने जी टीवी पर आने वाले शो ‘हम पांच’ में राधिका का रोल किया था. इसके बाद उन्होंने प्रदीप सरकार के द्वारा निर्देशित फिल्म 'परीणिता' में लोलिता का रोल किया था. यह विद्या की पहली फिल्म थी. इस फिल्म का गाना 'पीयू बोले' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.  फिल्म में सैफ अली खान, संजय दत्त और रायमा सेन ने भी काम किया था.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...