कलर्स के शो, ‘बिग बौस 13’ में नए-नए ट्विस्ट जारी हैं. हाल ही में हमने आपको हिमांशी खुराना के बिग बौस के घर में एंट्री करने की बात बताई थी. साथ ही हिमांशी का नए लुक के बारे में भी बताया था, जिसके बाद फैंस उनके घर में एंट्री का इंतजार कर रहे थे. अब फैंस का इंतजार आज रात खत्म होने वाला है. हिमांशी मंगलवार के एपिसोड में बिग बौस हाउस में एंट्री लेने वाली हैं. आइए आपको दिखाते हैं कैसी होगी हिमांशी की शो में एंट्री…

नए प्रोमो में ऐसे दिखे हिमांशी-असीम

बिग बौस हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री में हिमांशी खुराना की घर में वापसी हो चुकी है. सोशल मीडिया पर शो मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है. इसमें दिखाया गया है कि हिमांशी खुराना जैसे ही बिग बौस के घर में एंट्री लेंगी वैसे ही असीम रियाज ख़ुशी से उछल पड़ेंगे और अपना खूब प्यार हिमांशी पर बरसाएंगे. वहीं इस खास पल को और भी खूबसूरत बनाते हुए आसिम रियाज, हिमांशी खुराना को प्रपोज करते नजर आएंगे और कहेंगे कि ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी.’

ये भी पढ़ें- BIGG BOSS 13: हिमांशी के ब्रेकअप पर असीम को दोषी ठहराना सलमान को पड़ा भारी, फैंस ने कही ये बात

हिमांशी खुराना का ये लुक हुआ था वायरल

 

View this post on Instagram

 

Tu hi to meri dost hai😍❤️ #asinaaz#asimriaz#shehnazgill#biggboss13

A post shared by bigg boss 13 (@reality_updates__) on

हाल ही में घर में एंट्री लेने से पहले सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज में हिमांशी खुराना रेड कलर के आउटफिट में नजर आईं थी. हेयरस्टाइल की बात करें तो हिमांशी ने बाल छोटे करा लिए हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. हिमांशी खुराना की ये फोटोड सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, जिसके बाद उनके फैंस इस लुक की तारीफ कर रहे हैं.

असीम रियाज को ठहराया था हिंमाशी के ब्रेकअप को जिम्मेदार

शो के होस्ट सलमान खान ने भी वीकेंड एपिसोड में हिमांशी खुराना के बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि ‘ फिलहाल सिंगल हैं और उनकी सगाई टूट गई हैं.’ साथ ही इसका जिम्मेदार असीम को ठहराया था. वहीं हिमांशी ने भी आसिम से सोशल मीडिया पर एक ट्विवट के जरिए माफी मांगी थी.

 

View this post on Instagram

 

🐱🐱 you are my meow meow

A post shared by Himanshi Khurana 🐸 (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

बता दें, असीम रियाज से रिश्ता जोड़ने के लिए हिमांशी खुराना ने अपना पुराना रिश्ता तोड़ लिया है. हिमांशी खुराना पहले ही बिग बौस की कंटेस्टेंट रहते हुए आसिम को अपने बौयफ्रेंड के बारे में बताया था, जिसके बावजूद आसिम ने हिमांशी से अपने प्यार का इजहार किया.

ये भी पढ़ें- पति सुयश रावत संग ठुमके लगाती नजर आईं मोहेना कुमारी, VIDEO VIRAL

Tags:
COMMENT