1. रणबीर-दीपिका:

रणबीर और दीपिका की दोस्ती को बौलीवुड सलाम करता है. ब्रेकअप के बाद दोस्ती के रिश्ते को मैंटेन करना सीखना है तो कोई इन से सीखे.

2. अनुष्का शर्मा-रणवीर सिंहः

रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा ने अपनी पहली फिल्म ‘‘बैंड बाजा बारात’’ के बाद से एकदूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था. लेकिन इन का यह रिलेशन बहुत समय तक चल नहीं पाया और ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद ये कुछ समय के लिए एकदूसरे से दूर थे लेकिन फिर दोनों ने दोस्ती मैंटेन कर ली.

3. शिल्पा-अक्षय:

90 के दशक में इन की जोड़ी हिट जोड़ी थी. लेकिन कुछ समय बाद ये अलग हो गए और अक्षय ने ट्विंकल से शादी कर ली और शिल्पा ने राज कुंदरा में प्यार ढूंढ़ लिया. लेकिन आज भी दोनों मिलते हैं तो अच्छे दोस्त की तरह मिलते हैं.

ये भी पढ़ें- 12 साल पूरे होते ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की इस एक्ट्रेस ने शो को कहा अलिवदा, पढ़ें खबर

4. ऋषि कपूर-डिंपल कपाड़िया:

रणबीर ने दीपिका से ब्रेकअप के बाद दोस्ती काफी अच्छे से बरकरार रखी. आखिरकार इतने अच्छे से मैनेज करना उन्होंने अपने पापा से सीखा है. ऋषि कपूर ने भी एक जमाने में डिंपल कपाड़िया के साथ दोस्ती मैंटेन की थी.

5. गौरव चोपड़ा-नारायणी शास्त्रीः

गौरव चोपड़ा और नारायणी शास्त्री काफी समय तक साथ थे. लेकिन इन के ब्रेकअप के बाद गौरव ने मोनी राय से रिश्ता जोड़ लिया. इस के बाद भी गौरव और नारायणी के बीच दूरियां नहीं बढ़ीं. आज भी वे अच्छे दोस्त हैं.

6. डीनो मोरिया-बिपाशा बसु:

मौडलिंग के दिनों में ये दोनों साथ रहते थे. 2002 में ‘राज’ फिल्म में एकसाथ परदे पर आए और काफी समय तक चर्चा में रहे. लेकिन इन का ब्रेकअप हो गया और बिपाशा जौन के पास चली गई. कई सालों तक बिपाशा और जौन का रिलेशनशिप रहा, लेकिन फिर इन का रिश्ता टूट गया. इस के बाद बिपाशा ने करण से शादी कर ली और शादी की तसवीरों में बिपाशा और डीनो की दोस्ती को साफ देखा जा सकता है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT