रेटिंगः एक स्टार

निर्माताः वीनस वल्र्डवाइड इंटरटेनमेंट

निर्देशकः प्रियदर्शन

कलाकारः परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, आशुतोष राणा, मिजान जाफरी,  प्रणिता सुभाष, टीकू टलसानिया, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, मनोज जोशी व अन्य.

अवधिः दो घंटे 36 मिनट

ओटीटी प्लेटफार्मः हॉट स्टार डिजनी

मशहूर फिल्मसर्जक प्रियदर्शन हमेशा अपनी सफल मलयालम फिल्मों का ही हिंदी रीमेक बनाते रहे हैं. इस बार वह अपनी 1994 की सफल मलयालम हास्य फिल्म ‘‘मिन्नारम’’का हिंदी रीमेक ‘‘हंगामा 2’’लेकर आए हैं, जिसे 2003 की उनकी सफलतम हिंदी फिल्म ‘हंगामा’का सिक्वअल बताया जा रहा है. दो घंटे 36 मिनट लंबी हास्य फिल्म ‘हंगामा 2’’देखकर हंसी आती ही नही है.

ये भी पढ़ें- क्या ‘दयाबेन’ के बाद ‘बबीता जी’ छोड़ेंगी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’? पढ़ें खबर

कहानीः

कहानी के केंद्र में दो परिवार हैं. एक परिवार वकील राधे तिवारी(  परेश रावल)  और उनकी पत्नी अंजली( शिल्पा शेट्टी) का है. और दूसरा परिवार तिहाड़ जेल में सुपरीटेंडेंट रहे कपूर(  आशुतोष राणा )  का है. कपूर के परिवार में उनके दो बेटे अमन(रमन त्रिखा )  और आकाश(मिजान जाफरी) तथा एक बेटी है. अमन की पत्नी श्वेता(नायरा शाह) हैं. अमन के तीन बेटे व एक बेटी छोटे है और वह अपने दादाजी कपूर के साथ ही रहते हैं. कपूर के घर मे रसोइया नंदन(टीकू टलसानिया) है. अमन व श्वेता विदेश में रहते हैं. अमन व श्वेता के बीच तलाक होते होते बचा है. इधर कपूर ने अपने दूसरे बेटे आकाश का विवाह अपने मित्र बजाज(मनोज जोशी )  की बेटी सिमरन के साथ तय कर दी है. अमन की जिंदगी व कैरियर को सुधारने के लिए कपूर अपने मित्र बजाज से दस करोड़ रूपए उधार भी मागते हैं. आकाश व सिमरन की सगाई होने से पहले ही एक दिन वाणी(प्रणिता सुभाष )  एक छोटी बच्ची गहना के साथ कपूर के घर पहुंचती है और दावा करती है कि वह आकाश की पत्नी तथा गहना आकाश की बेटी है. आकाश यह स्वीकार करता है कि  कालेज में वह वाणी से प्यार करता था. उनके इस प्यार कीक हानी से कालेज कैंटीन का मैनेजर पोपट (राजपाल यादव ) वाकिफ है. मगर उसने वाणी से शादी नही की है. वाणी धमकी देती है कि न्याय न मिलने पर वह कपूर के घर के बाहर बैठकर धरना देगी. मामले को सुलझाने तक कपूर, वाणी को अपने घर में रहने के लिए कह देते हैं और सच का पता लगाना शुरू करते हैं. इस बीच वह वाणी का सच बजाज से भी छिपाने की कोशिश करते रहते हैं. आकाश इस मुसीबत से बचने के लिए अंजली की मदद लेता है. कपूर, अंजली से कह देते हैं कि यह बात राधे तिवारी को भी पता न चले. राधे छिपकर अंजली व आकाश की बातें सुनकर अंदाजा लगाता है कि उसकी पत्नी अंजली, आकाश के बेटे क मां बनने वाली है.  अब राधे, आकाश  की हत्या करना चाहता है. उधर आकाश अपने तरीके से वाणी से छुटकारा पाना चाहता है. . पर हर बार असफलता ही हाथ लगती है.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT