बौलीवुड के सुपरस्‍टार सलमान खान के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री जरीन खान ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजली अथ के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. रिपोर्ट के मुताबिक अंजली अथ ने रुपयों के विवाद को लेकर जरीन के साथ बदसलूकी की, फोन पर गंदे मैसेज भेजे और धमकियां भी दी. जिसके चलते अभिनेत्री ने अपने वकील के साथ गुरुवार शाम खार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है.

खबरों के मुताबिक, आरोपी मैनेजर 3-4 महीने जरीन के साथ काम कर चुकी हैं. विवाद के दौरान दोनों के बीच मैसेजेस से बातचीत हुई. अभिनेत्री का कहना है कि उनकी एक्स मैनेजर ने न सिर्फ उन्हें गंदे मैसेज किए बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी. हालांकि पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, एक्‍ट्रेस जरीन खान के दिए हुए सारे सबूतों के बारे में अभी तक पता नही लग पाया है. मामला आईपीसी की धारा 509 के तहत दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

जरीन खान की आखिरी फिल्म ‘अक्सर 2’ रिलीज हुई थी. जरीन अपनी फिल्म की प्रमोश्नल एक्टिविटीज के दौरान चर्चा में आ गई थीं. अनंत महादेवन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘अक्सर 2’ बौक्स औफिस में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

फिल्म के ओपनिंग वीकेंड के बाद से ही खबरें आने लगी थीं कि अक्सर 2 के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस जरीन खान को काफी मोलेस्ट किया गया. वहीं फिल्म मेकर्स ने भी जरीन खान को लेकर कहा कि वह अनप्रोफेश्नल हैं और अपनी कमिटमेंट्स पूरी नहीं करतीं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, खुद पर लगे इन आरोपों को लेकर जरीन खान ने कहा, ‘सबसे पहले तो मैं यह क्लियर करना चाहूंगी कि मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो पब्लिक के आगे तमाशा बनाएं. मैं एक बहुत ही प्राइवेट किस्म की लड़की हूं. मैं अपनी जिंदगी में नान ड्रमैटिक रहना पसंद करती हूं. अक्सर 2 के मेकर्स के साथ काम करते वक्त मैं फिल्म की रिलीज की तारीख का बेसब्री से इंतजार कर रही थी. मैं और कुछ नहीं कर सकती थी. इसके चलते मैं जो बेस्ट कर सकती थी मैंने किया.’

Tags:
COMMENT