काजोल और अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन का कल 20 अप्रैल को 21वां जन्मदिन है लेकिन उनके जन्मदिन को लेकर मां काजोल इतनी एक्साइटिड हैं कि वो खुद को रोक नहीं पाई और एक दिन पहले ही उनको सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर विश कर दिया.

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काजोल ने बेटी को विश करते हुए लिखा है, “कल नीसा का 21वां जन्मदिन है। लेकिन आज मेरा है नीसा हर बीतते दिन के साथ मुझे खुशी देती है और मुझे सपोर्ट भी करती है. मैं गलत हो सकती हूं लेकिन मेरे साथ कभी गलत नहीं हो सकता.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

जब भी वो मुझे मां बोलती है तो लगता है बस प्यार से उसे गले लगा लूं. कई बार तो मुझे ऐसा लगता है कि मैं फिर से उसे अपने पेट में रोल बैक कर लूं. काजोल ने आगे कहा, अपने बच्चों के प्रति अपनी भावना जताने के लिए प्यार एक साधारण सा शब्द लेकिन वास्तव में यह उससे कई ज्यादा है।

इससे पहले काजोल ने बताया था कि नीसा उनकी तरह बिल्कुल भी नहीं हैं. काजोल ने 2023 में दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि उनकी मां तनूजा हमेशा से ही काजोल जैसी बेटी चाहती थीं और अब वो नीसा से भी यही कहती है. लेकिन नीसा इस पर कहती थी कि नहीं, उन्होंने बेटा किया क्योंकि वो नीसा को हैंडल नहीं कर सकती थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

वर्क फ्रंट की बात करे तो काजोल जल्द ही  डायरेक्टर शशांक चतुर्वेदी की फिल्म दो पत्ती पर नजर आएंगी जो एक थ्रिलर सस्पेंस है. इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर नॉर्थ इंडिया में हुई है. फिल्म की खासियत ये है कि फिल्म से एक्ट्रेस कृति सेनन बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में काजोल और कृति के साथ-साथ तनवी आजमी और शहीर शेख भी प्रमुख रोल निभा रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...