नृत्य निर्देशक से निर्देशक बने रेमो डिसूजा को अपनी पिछली फिल्म ‘‘रेस 3’’ की असफलता का दंश अभी भी झेलना पड़ रहा है. वह लंबे समय से अपनी सफलतम नृत्य प्रधान फिल्म ‘‘एबीसीडी’’ के तीसरे सिक्वअल ‘‘ए बी सीडी 3’’(यह एक अलग बात है कि रेमो डिसूजा का दावा है कि उनकी इस नृत्य प्रधान फिल्म का नाम ‘एबीसीडी 3’ नहीं है, क्योंकि ‘एबीसीडी’ तो ‘डिजनी’ की प्रापर्टी है.) बनाने के लिए प्रयासरत हैं.

अब वह इसकी शूटिंग 22 जनवरी 2019 से अमृतसर में शुरू करने के लिए दृढ़ संकल्प हैं. पहले वह इस फिल्म को वरूण धवन और कटरीना कैफ को लेकर बनाना चाहते थे. मगर अचानक दिसंबर माह के अंतिम सप्ताह में कटरीना कैफ ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया.

उसके बाद खबर आयी थी कि रेमो डिसूजा ने अब इस फिल्म के लिए श्रृद्धा कपूर को जोड़ा है. ज्ञातव्य है कि ‘एबीसीडी 2’ में वरूण धवन और श्रृद्धा कपूर ही थे. तथा फिल्म ने जबरदस्त सफलता बटोरी थी. पर सूत्रों की माने तो श्रृद्धा कपूर ने भी इस फिल्म को करने से मना कर दिया है. श्रृद्धा कपूर का कहना है कि वह ‘साइना’, ‘साहो’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में व्यस्त होने के चलते रेमो डिसूजा कि इस फिल्म के लिए समय नहीं दे सकतीं.

जब इस सिलसिले में रेमो डिसूजा से बात की गयी तो रेमो ने कहा – ‘‘यह तय है कि हम अपनी फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से शुरू करेंगे. पर अभी तक हीरोइन का नाम तय नही किया है.

हमारे साथ कई अभिनेत्रियां काम करने को आतुर हैं. पर अंतिम रूप से किस पर मुहर लगेगी, यह कहना जल्दबाजी होगी. 22 जनवरी तक इंतजार करें.’’

सूत्रों की मानें तो इस बार इस फिल्म का निर्माण रेमो डिसूजा की पत्नी लीजले डिसूजा, टी सीरीज के भूषण कुमार और वरूण धवन खुद कर रहे हैं. सूत्रों का दावा है कि भूषण कुमार ने इस फिल्म में अभिनय करने के लिए जैकलीन फर्नान्डीस, कृति सैनन और सारा अली खान से बात की है. बौलीवुड में चर्चाएं गर्म हैं की इस फिल्म में अंततः वरूण धवन के साथ सारा अली खान ही हीरोइन बनकर नजर आएंगी.

Tags:
COMMENT