कलर्स के शो, ‘शुभारंभ’ में कीर्तिदा की अनेक चालों के बीच आखिरकार राजा और रानी शादी के बंधन में बंध गए हैं. जहाँ एक तरफ राजा की माँ, आशा, कीर्तिदा को हराकर खुश है तो वहीं दूसरी तरफ कीर्तिदा का गुस्सा राजा और रानी की शादी होने से सातवे आसमान पर पहुंच गया है. आइए आपको बताते हैं अब आगे क्या मोड़ लेगी शादी के बाद राजा और रानी की ये नई जिंदगी…

रानी का हुआ गृहप्रवेश

अब तक आपने देखा कि राजा और रानी का गृह प्रवेश होता है, जहाँ कीर्तिदा जानबूझ कर रानी के चेहरे पर सिंदूर डाल देती है, वहीं राजा पूरी बात को संभालते हुए रानी का चेहरा साफ करने में मदद करता है.

rani

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: राजा-राजी की शादी में आएगा धमाकेदार ट्विस्ट, क्या कीर्तिदा को रोक पाएगी आशा?

घर की चाबी आई रानी के हाथ

kirtida

शादी में आए हुए मेहमानों में आई हुई घर की बड़ी, फुई का फैसला गुणवंत और कीर्तिदा को भी मानना पड़ रहा है. इसी बात का फायदा उठाते हुए, गृह प्रवेश के बाद आशा, फुई को कहती है कि घर की चाबियाँ रानी को दे देनी चाहिए. ये सुनकर गुणवंत चौंक जाता है. फुई घरवालों को बुलाकर कीर्तिदा को कहती है कि घर की चाबियाँ रानी को दे दे. वहीं आशा गुस्से और जलन से भरी हुई  कीर्तिदा को चेतावनी देती है कि वह इसी तरह उससे दुकान और व्यवसाय सबकुछ वापस ले लेगी.

रानी करेगी एक गलती

raja

आज के एपिसोड में रानी और झरना शादी के बाद की रस्मों को निभाते हुए दिखेंगे, लेकिन इसी बीच रानी से हो जाएगी एक गलती. रानी की इस गलती को बुआ एक बहुत बड़े अपशगुन का नाम देंगी. क्या रानी पर आई इस नयी मुसीबत को राजा दूर कर पाएगा?

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: राजा-रानी की खुशियों में आ रही अड़चनों को कैसे दूर करेगी राजा की माँ?

कैसी होगी शादी के बाद राजा-रानी की जिंदगी की ये नई शुरूआत? जानने के लिए देखते रहिए शुभारंभ, सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे, सिर्फ कलर्स पर.

Tags:
COMMENT