टीवी के हिट शो में से एक रह चुका ‘संजीवनी’ का दूसरा सीजन जल्द ही बंद होने जा रहा है. 12 अगस्त को रिलीज हुआ ये शो टीआरपी चार्ट्स में कुछ कमाल न करने के कारण मेकर्स ने इस शो पर ताला लगाने का फैसला ले लिया है. ‘इश्कबाज’ में ‘अनिका’ के किरदार से फैंस का दिल जीतने वाली सुरभि चंदना इस शो ज्यादा कमाल नही दिखा पाई हैं, लेकिन इसके अलावा भी शो में कुछ और कारण हैं, जिनके कारण ‘संजीवनी 2’ बंद करने का फैसला लिया है. आइए आपको बताते हैं क्या है वजह…

लीड जोड़ी नही चला पाई जादू

‘संजीवनी 2’ में जहां फैंस को सुरभि चंदना और नमित खन्ना की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे थे. तो वहीं मेकर्स ने फ्रेशनेस बनाए रखने के लिए दोनों नए चेहरे लिए थे. इसके बावजूद कहानी फैंस का दिल जीतने में नाकामयाब रही.

ये भी पढ़ें- ‘वेदिका’ ने ‘नायरा’ को कहा ‘दूसरी औरत’, अब क्या करेगा ‘कार्तिक’

लवस्टोरी में नहीं दम

 

View this post on Instagram

 

Precap #Sanjivani

A post shared by Sidisha_My_World (@sidisha_fc2) on

शो में ‘सिड और ईशानी’ की लव स्टोरी फैंस को देखने को मिल रही है तो उसमें भी फैंस को कुछ खास मजा नहीं आ रहा है, जिसके बाद अब आशा के इन दोनों के बीच में आने से कहानी निरस हो चुकी है.

विलेन का रोल भी रहा फीका

रोहित रौय संजीवनी में विलेन के किरदार में दिख रहे हैं. वह बात अलग है कि, वर्धान के किरदार में रोहित रौय भी दर्शकों को कुछ खास लुभा नहीं पाए हैं।

मोहनिश बहल भी हुए फेल

लंबे समय बाद संजावनी 2 के जरिए टीवी पर वापस लौटे मोहनिश बहल का किरदार पुराना ही था फिर भी मोहनिश फैंस का दिल नहीं जीत पाए. शो में उनके किरदार को दिलचस्प बनाने के लिए डौ शशांक की लव स्टोरी भी दिखा दी गई थीं, लेकिन फैंस को ये ट्रेक पसंद नही आएगा.

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों दीपिका को पीटते नजर आए शोएब, जानें वजह

बड़े-बड़े कलाकार भी नही जीत पाए फैंस का दिल

संजीवनी 2 में अनिका के रोल में फेमस सुरभि चंदना, शयंतनी घोष और मोहनिश बहल जैसे सितारे होने के बावजूद शो फैंस को पसंद नही आया. अब देखना ये है कि क्या ये शो सच में बंद होगा या मेकर्स कुछ नया शो में लाएंगे.

 

Tags:
COMMENT