टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या का 'कुंडली भाग्य' इन दिनों खूब सुर्खियों में है. जल्द ही श्रद्धा आर्या के 'कुंडली भाग्य' में लीप आने वाला है, जिसमें एक साथ कई सितारों की भी एंट्री होने वाली है. हाल ही में 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) में आने वाले लीप से जुड़ा प्रोमो वीडियो भी रिलीज हुआ है, जिसमें पारस कलनावत (Paras Kalnawat), सना सैय्यद (Sana Sayyad) और बसीर अली (Baseer Ali) भी नए किरदारों में नजर आए. इस प्रोमो वीडियो से जहां कुछ लोग खुश दिखाई दिये तो वहीं कुछ यूजर्स में नाराजगी भी नजर आई. 'कुंडली भाग्य' का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

 

नया प्रोमो हुआ लॉन्च

'कुंडली भाग्य' के प्रोमो वीडियो में पारस कलनावत राजवीर लूथरा के रोल में दिखाई दिये, जो सबके दिलों में बसता है लेकिन उसके दिल में उसकी मां प्रीता बसती है. वहीं बसीर अली शौर्य लूथरा के रोल में दिखाई दिये, जो कि एक बड़े बाप की बिगड़ैल औलाद के तौर पर नजर आए. वहीं सना सैय्यद पलकी की भूमिका में दिखाई दीं, जो यूं तो लोगों की खूब मदद करती है, लेकिन गलत के खिलाफ भी मजबूती से खड़ी होती है. 'कुंडली भाग्य' के इस प्रोमो वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि शो एक लव ट्रायएंगल बनने वाला है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee TV (@zeetv)

कुंडली भाग्य' को लेकर लोगों ने यूं दिये रिएक्शन

एंटरटेनमेंट से भरे 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) के प्रोमो वीडियो को देखने के बाद लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "ये दुख की बात है कि एक डल स्टोरी वाले शो में पारस कलनावत और सना जैसे शानदार कलाकारों की एंट्री हुई है. उनके इस टैलेंट का प्रयोग किसी अच्छी स्क्रिप्ट वाले शो में किया जा सकता था. एक अच्छे निर्देशक और एक अच्छे प्रोड्यूसर के साथ." दूसरे यूजर ने लिखा, "मैं जानती हूं कि लीप ठीक नहीं है, लेकिन मैं इस बात से खुश हूं कि इसमें पारस को लिया है." एक यूजर ने लव ट्रायएंगल पर तंज कसते हुए लिखा, "पूरी कोशिश है सीरियल को बंद नहीं करना चाहे कितना भी लीप लाने पड़े. लेकिन कहानी वही दोहराई गयी है कि 2 भाई और एक लड़की."

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...