टीवी सीरियल ‘‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’’फेम अभिनेता करण कुंद्रा हाल ही में एक एनजीओ के साथ हाथ मिलाकर कोविड-राहत कार्यो के काम में जुटे हुए हैं,तो वहीं लॉक डाउन व कोरोना महामारी के बीच अपने इस सीरियल की लगातार शूटिंग करते हुए वह अपने दर्शकों व प्रशंसकों के मनोरंजन धर्म को निभाने को भी बाखूबी अंजाम दे रहे हैं. महामारी की इस दूसरी लहर के दौरान उन्होंने शूटिंग करने से एक भी दिन परहजे नहीं किया.यह करण कंुद्रा का अपने काम के प्रति समर्पण भावना का प्रतीक भी है.

करण कुंद्रा सीरियल‘‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’’की पूरी टीम व क्रू मेंबर के साथ गुजरात सीमा पर सिलवासा में शूटिंग के दौरान कोविड -19 की सभी आवश्यक सावधानी बरतने पर भी ध्यान दे रहे है.यूनिट में हर कोई बायो बबल में रहा है. वह सभी भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर हैं और वहां के एक रिसॉर्ट में शूटिंग में व्यस्त हैं.इस तरह करण अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहने की कोशिश कर रहे हैं,जो इस लॉकडाउन के दौरान घर पर फंसे हुए हैं और कहीं बाहर जाने में असमर्थ हैं. वह सीरियल के माध्यम से अपने प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान बनाए रखने की उम्मीद करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

ये भी पढ़ें- अनुपमा पर फूटेगा काव्या का गुस्सा, घरवालों के सामने करेगी वनराज की बेइज्जती

अपने काम के प्रति करण कुंद्रा के समर्पण की सराहना की जानी चाहिए. हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे वह लगभग 4 दिनों से बिना नेटवर्क के फंसे हुए थे क्योंकि वह सीमा के बहुत करीब शूटिंग कर रहे थे और आसपास कोई सेलफोन टावर नहीं थे.इस पर  उन्होंने कहा था, “हम गुजरात सीमा के आसपास शूटिंग कर रहे थे और चक्रवात के कारण हमारे पास बहुत खराब नेटवर्क था. हमने लगभग 4 दिनों के लिए लगभग सभी संचार खो दिए थे. मैं अपने माता-पिता से भी कॉन्टैक्ट कर नही सका था.‘‘

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT