स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नायरा और कार्तिक' के बीच 'वेदिका' का ट्विस्ट जहां शो की टीआरपी को नंबर वन पर बनाए हुए है तो वहीं 'वेदिका' के रोल में नजर आने वाली पंखुरी अवस्थी के लिए मुसीबत बन गया है. जहां टीआरपी नबंर बढ़ती जा रही है तो वहीं फैंस का गुस्सा भी 'वेदिका' के लिए सातवें आसमान पर पहुंच गया है. 'नायरा-कार्तिक' के फैंस ने 'वेदिका' को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. आइए आपको बताते हैं कैसे किया फैंस ने 'वेदिका' को ट्रोल...

फोटो के चलते ट्रोल हुईं पंखुरी

'वेदिका' का किरदार अदा करने वाली पंखुरी अवस्थी ने सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट से एक ऐसी फोटो को शेयर कर दिया है कि फैंस का गुस्सा सातवें आसमान तक जा पहुंचा है.

naira

ये भी पढ़ें- ‘नायरा’ ने ‘कायरव’ संग छोड़ा ‘गोयनका हाउस’, ‘कार्तिक’ हुआ बेहाल

'कार्तिक-नायरा' के कमरे से की फोटो शेयर

आपने देखा होगा कि शादी के बाद 'कार्तिक और वेदिका' पति पत्नी की तरह साथ नहीं रहते है और ना ही आज तक 'वेदिका' ने 'नायरा-कार्तिक' वाले कमरे में अपने कदम रखे है. पंखुरी अवस्थी ने जिस फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, उसे 'कायरा' के कमरे से ही क्लिक किया गया है. इस फोटोज को देखने के बाद फैंस पंखुरी को जमकर ट्रोल कर रहे है और सभी कह रहे है कि वह 'नायरा और कार्तिक' की जिंदगी से दूर चली जाए.

Tags:
COMMENT