सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘कार्तिक और नायरा’ के रियूनियन का इंतजार कर रहे फैंस जहां दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड है तो वहीं जल्द शो में ‘वेदिका’ के प्लैन के चलते दोनों के मिलन में देर हो सकती है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा ‘वेदिका’ का ‘कार्तिक-नायरा’ की शादी रोकने का प्लान…

‘वेदिका’ अपने हक के लिए लड़ेगी

हाल ही में खबरें थी कि ‘पल्लवी’ की बातों में आकर ‘वेदिका’ अपने हक के लिए फिर से लड़ने की कसम खा लेगी और ‘कार्तिक नायरा’ को एक नहीं होने देगी.

ये भी पढ़ें- छोटी सरदारनी: क्या परम का डर बन जाएगा मेहर के बच्चे के लिए मुसीबत

अपनी खुशी के चलते ये एक्स हस्बैंड से हाथ मिलाएगी ‘वेदिका’


खबरों की मानें तो अपनी खुशी देखते हुए ‘वेदिका’ इतना नीचे गिर जाएगी कि अपने एक्स हस्बैंड से भी हाथ मिलाने को तैयार हो जाएगी.

एक्स हस्बैंड को कराएगी रिहा

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘वेदिका’ ‘अक्षत’ की बेल भी करवा देगी, लेकिन ‘अक्षत’ इस बात से बेखबर होगा कि उसकी बेल किसने करवाई है. वहीं जेल से रिहा होते ही ‘अक्षत’ ‘कार्तिक’ को फोन करके धमकाने की कोशिश करेगा. ‘अक्षत’ यहीं पर नहीं रुकेगा बल्कि वह ‘कार्तिक’ से ये भी कहेगा कि वह ‘वेदिका’ का चेहरा भी बिगाड़ देगा ताकि वह खुद को ही ना पहचान पाए.

‘नायरा’ लाएगी ‘वेदिका’ को घर

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ‘अक्षत’ की धमकी से डरकर ‘नायरा और कार्तिक’ ‘वेदिका’ को घर लाने की ठानेंगे.

बता दें, इन दिनों शो में ‘कार्तिक और नायरा’ की सगाई का सेलिब्रेशन चल रहा है, जिसमें सभी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं खास बात ये भी है कि जल्दी ही शो के 1000 एपिसोड पूरे हो गए हैं. अब देखना ये है कि कब ‘वेदिका’ की शो से एग्जिट होगी और कब ‘नायरा और कार्तिक’ की शादी एक बार फिर ‘कायरव के सामने धूमधाम से होगी.

ये भी पढ़ें- शुभारंभ: राजा रानी की मुलाकात से होगा एक नई दोस्ती का शुभारंभ

Tags:
COMMENT