सीरियल ‘‘जीजी मां’’में  नियति के अपहरण का एक खतरनाक रोमांचक व डरावना स्टंट दृश्य फिल्माया गया. इस दृश्य में अपहरणकर्ता नियति का हाथ और मुंह बांधकर उसे जमीन से 150 फिट की उंचाई पर लटका दते हैं, जिससे वह भाग न सके. इस दृश्य के फिल्मांकन के दौरान नियति का किरदार निभा रही अभिनेत्री भाविका शर्मा ने स्वयं इस खरतनाक दृश्य को अंजाम दिया.

भाविका शर्मा के करियर में यह पहली बार था, जब वह इस तरह के किसी डरावने व खतरनाक दृश्य की शूटिंग कर रही थी. जबकि उन्हें उंचाई से बहुत डर लगता है. इस दृश्य के फिल्मांकन के दौरान हाथ व मुंह बंधे होकर क्रेन से 150 फिट की उंचाई पर लटकना और उनकी साड़ी का हवा में उड़ना उनके लिए शारीरिक और मानसिक चुनौती थी, पर उन्होंने इसे अंजाम दिया.

इस दृश्य को करने के बाद भाविका कहती हैं- ‘‘क्रेन और उंचाई देखकर मैं बहुत डरी हुई और उत्साहित थी, पर मुझे अंदर से लग रहा था कि मैं सकुशल वापस नीचे नहीं आ पाउंगी. क्योंकि मुझे उंचाई से बहुत डर लगता है और इस तरह का दृश्य मैंने पहले कभी किया नहीं था. मगर सीरियल के निर्देशक व पूरी टीम ने जिस तरह से मेरा हौसला बढ़ाया, उसके चलते मैंने इस दृश्य को अंजाम दिया. मैं सभी की शुक्रगुजार हूं कि यह दृश्य सही ढंग से फिल्माया जा सका. मेरे लिए तो यह कमाल का रोमांचक अनुभव रहा.’’

Tags:
COMMENT