90 के दशक की पौपुलर बौलीवुड एक्ट्रेसेस में से एक जूही चावला ने हाल ही में अपनी 52वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. जूही भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन वह कई बार रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं. शाहरूख की साथ जूही की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है. वहीं जूही चावला के फैशन की बात करें तो वह 52 साल की उम्र में भी अपने फैशन से सभी को हैरान करती हैं. अगर आपकी उम्र भी जूही के बराबर है या आप नया फैशन ट्राय करना चाहते हैं तो जूही के ये इंडियन आउटफिट फैशन ट्राय करना न भूलें.

1. वेडिंग सीजन के लिए परफेक्ट है जूही चावला का ये लुक

आजकल सिल्क की जितनी साड़ियां पौपुलर है उतना ही सूट और दुपट्टा फेमस है. अगर आप भी वेडिंग के लिए कुछ ट्रेंडी आउटफिट ट्राय करना चाहती हैं तो ये औप्शन आपके लिए परफेक्ट रहेगा. प्लेन सिल्क का शरारा और उसके साथ सिंपल डिजाइन वाले औफ शोल्डर वाला कुर्ते के साथ सिल्क वाला यैलो दुपट्टा आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा. आप चाहे तो कुर्ते को औफ शोल्डर की जगह फुल स्लीव भी सिलवा सकती हैं.

ये भी पढ़ें- वेडिंग सीजन में हर किसी के लिए परफेक्ट हैं ये पौपुलर सिल्क साडियां

2. लाइट कलर भी है परफेक्ट

अगर आप वेडिंग सीजन में कुछ सिंपल लेकिन हैवी लुक देने वाला आउटफिट ट्राय करना चाहते हैं तो जूही का ये सिंपल ग्रे कलर वाला शरारा लुक ट्राय करें. सिंपल नेट वाले शरारा के साथ हैवी एब्रायडरी वाला मैचिंग सूट और उसके साथ पिंक कलर का हैवी दुपट्टा आपके लुक के लिए परफेक्ट औप्शन है.

3. अनारकली है औलटाइम फेवरेट

 

View this post on Instagram

 

May all the tensions in your life burn along with the effigy of Ravana✨ May you be successful & happy ever! #HappyDussehra 😇🙏

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

वेडिंग सीजन में अगर आटफिट की बात की जाए तो अनारकली औलटाइम फेवरेट औप्शन होता है. अगर आप भी वेडिंग में कुछ ट्रैंडी ट्राय करना चाहते हैं तो अनारकली सूट आपके लिए परफेक्ट औप्शन है.

4. पैंट फैशन है ट्रेंडी


आजकल फैशन की बात की जाए तो सूट के साथ पैंट फैशन आम हो गया है. आजकल हर कोई सूट के साथ पैंट ट्राय कर रहा है. अगर आप भी कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो जूही चावला के ये लुक आपके लिए परफेक्ट है.

 

View this post on Instagram

 

In my favorite color from one of my favorite designers @gopivaiddesigns for my birthday 🌸

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

ये भी पढ़ें- 44 की उम्र में भी फैशन के मामले में भी कम नहीं काजोल

Tags:
COMMENT