बदलते ट्रेंड के साथ साथ हमें भी खुद को बदलना चाहिए और हर एक ट्रेंड को फौलो करना चाहिए. और जब बात आती है किसी त्यौहार की तो हमें एक्सपेरीमेंट करने से बिलकुल भी हिचकिचाना नहीं चाहिए.  हम सभी जानते है की दिवाली हमारे देश में खुद धूम धाम से मनाया जाता है, दिवाली की हर बात खास होती है फिर चाहे वो सजावट, खान-पान हो या फिर कपड़े.  दिवाली में  हम सभी चीज़ो पर खास ध्यान देते है. दिवाली में हम सभी को मौका मिलता है की हम अपनी सुंदरता पर खास ध्यान दे सकते, और ट्रेंडी कपडे पहनकर दिवाली को यादगार बनाये.  आज हमारे साथ फैशन डिज़ाइनर सान्या गुलाटी , ब्रांड ओनर ऑफ़ लेबल सान्या गुलाटी  है जो हमें दिवाली के लिए कुछ खास टिप्स देंगी की हम इस दिवाली किस तरह का फैशन कर सकते है.

1.जैकेट विथ सिगरेट पैंट

यह मौडर्न और इंडियन फ्यूजन का एक परफेक्ट कौम्बो है.  अगर आप पैन्ट्स में ज्यादा कम्फरटेबल महसूस करती है तो आप इस आउटफिट को आराम से कैर्री कर सकती है. इसमें ज़री, ज़रदोज़ी जैसे काम का इस्तेमाल किया जाता है. इसमें आप स्ट्रैट पैंट के साथ टीयूनिक स्लिट टौप और जैकेट के साथ कैर्री कर सकते है. इस आउटफिट में काफी हैवी वर्क होता है , तो आप ध्यान रखें की बाकि की चीज़े जैसे मेकअप और जेवेलरी बहुत लाइट हो तभी आपका लुक अच्छे से खिल कर बहार आ पाएंगे.

ये भी पढ़ें- DIWALI 2019: फेस्टिवल के लिए परफेक्ट हैं ये ज्वैलरी डिजाइन

2. क्लासिक लहंगा

हर महिला त्यौहार के अवसर पर सुन्दर दिखना चाहती है. लेहेंगा एक ऐसा इंडियन  एथनिक वियर है जो हर किसी पर अच्छा जचता  है. यदि आप  लेहेंगा कैर्री  कर रहे है तो यह ज़रूर ध्यान रखें की हर चीज़ ज्यादा हैवी न हो अगर लेहेंगा सिंपल कैर्री कर रहे है तो  आपका दुपट्टा हैवी वर्क वाला होना चाहिए.  इसमें आप ज़री और सीकुइंस वर्क का दुपट्टा कैर्री कर सकते है. यदि आप कुछ हटकर आज़माना चाहते हैं तो, रफ्फल लेहेंगा ट्राई कर सकते हैं केप और ट्रेडिशनल जैकेट के साथ.

3. फ्यूजन साड़ी

साड़ी हर त्यौहार के लिए एक परफेक्ट औप्शन में से एक है. बस त्यौहार के हिसाब से हम खास डिज़ाइन और फैब्रिक वाले साड़ी पहनना पसंद करते है. साड़ी में हमारे पास कई औप्शंस है जैसे की सिल्क, कॉटन, बनारसी साड़ी आदि. काफी युविकाओ को साड़ी पहनना पसंद हैं  पर  ड्रापिंग उनके लिए एक बड़ी  समस्या हैं, आज कल मार्किट में कई तरह के साड़ी ट्रेंड आ गए है जैसे की रफ्फल, ड्रेस साड़ी ,pre-draped स्टाइल आदि. साड़ी हर किसी के बजट में आसानी से फिट भी हो जाती है.

4. शरारा

अगर आप  चूड़ीदार और सलवार से बोर हो चुके हैं, और आपको फैशन में एक्सपेरिमेंट करना पसंद हैं तो आप शॉर्ट कुर्ती को पलाज़ो या घेर वाले शरारा के साथ टीम अप कर सकते हैं. शरारा एक यूनिक फैशन स्टेटमेंट हैं आजकल के युवाओ के बीच. रंग की बात करे तो आप इसमें पस्टेल औप्शन के साथ आराम से जा सकते है.  शरारा बहुत ही कम्फ़र्टेबल और आईडल लुक है इस दिवाली सीजन  के लिए.

ये भी पढ़ें- DIWALI 2019: ट्राय करें ये ट्रेंडी मंगलसूत्र

5. एथनिक जम्पसूट

अगर आपको हमेशा ही मौडर्न और ट्रेडिशनल को मिक्स करके पहनना पसंद है तो आप इस बार जम्पसूट भी ट्राई कर सकते है. दिवाली के लिए आप कलर भी सोच समझ के ही पहनने दिवाली में आप मस्टर्ड येल्लो , बेबी पिंक , ब्लू जैसे कलर अडौप्ट कर सकते है.  ऐथनिक जम्पसूट  के साथ आप हैवी मेकअप और ज्वेलरी पहन सकते है.

Tags:
COMMENT