स्टार प्लस के सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी में आए दिन नए मोड़ आ रहे हैं. जहां सम्राट और पाखी का तलाक होने से रुक गया है. वहीं विराट का ट्रांसफर होने से सई ने रुकवा दिया है, जिसके चलते सीरियल में जन्माष्टमी सेलिब्रेशन देखने को मिल रहा है. इस दौरान सई (Ayesha Singh) और पाखी (Aishwarya Sharma) का लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. आइए आपको दिखाते हैं सई और पाखी के जन्माष्टमी लुक (Janmashtami Look) की झलक...

मराठी लुक में दिखी सई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

सीरियल में सई (Ayesha Singh) के किरदार में नजर आने वाली आएशा सिंह (Ayesha Singh) का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. मराठी मुलगी के लुक में आएशा सिंह का लुक बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मराठी स्टाइल साड़ी और उसके साथ मैचिंग ज्वैलरी सई के लुक पर चार चांद लगा रहा है. सई के फैंस उनके लुक को सोशलमीडिया पर वायरल कर रहे हैं, जिसके चलते फैंस इस लुक को ट्राय करने की चाहत बयां कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Singh (@ayesha.singh19)

ये भी पढ़ें- सुपरमॉडल से कम नहीं है करण और प्रीता की बेटी, Kundali Bhagya में जीत रही है फैंस का दिल

पाखी भी नहीं रही पीछे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aishwarya Sharma (@aisharma812)

जन्माष्टमी सेलिब्रेशन में सई जहां मराठी मुल्गी बने नजर आई तो वहीं पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा  (Aishwarya Sharma) का भी मराठी लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. मराठी ट्रैडिशनल लुक कैरी किए ऐश्वर्या शर्मा  (Aishwarya Sharma) ने सोशलमीडिया पर अपना लुक शेयर किया है, जिसे फैंस काफी पसंद तक रहे हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT