90s की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने फैंस का दिल जीता हुआ हैं. वहीं फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बावजूद 45 साल की उम्र में भी उर्मिला अपने आप को फिट और फैशनेबल रखती हैं. आज हम आपको उर्मिला मातोंडकर के कुछ फैशन के बारे में बताएंगे, जिसे आप भी आसानी से किसी वेडिंग, फेस्टिवल या आउटिंग के लिए ट्राय कर सकती हैं. उर्मिला मातोंडकर के ये लुक आपको खूबसूरत बनाने के साथ-साथ कम्फरटेबल रखने में भी मदद करेगा.

1. चेक पैटर्न ड्रेस है परफेक्ट

अगर आप हेल्दी हैं और कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो चेक पैटर्न वाली ड्रेस ट्राय करें. ये आपको पतला और एक नया लुक देने में मदद करेगी. साथ ही आप का लुक आपको ब्यूटीफुल और एलिगेंट दिखाएगा. आप इसके साथ वाइट शूज ट्राय कर सकते हैं.

 

View this post on Instagram

 

💕💕💕

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

ये भी पढ़ें- ‘दुल्हन’ बनीं TV की ‘गोपी बहू’, ब्राइडल लुक में ढाया कहर

2. प्रिंटेड पैटर्न कुर्ता और शरारा लुक है परफेक्ट

 

View this post on Instagram

 

💕💕💕

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

अगर आप किसी वेडिंग या पार्टी के लिए कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो ये आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा. सिंपल प्रिंटेड पैटर्न वाले पीच कलर के कुर्ते के साथ पीच कलर का शरारा आपको नया लुक देगा. साथ ही इसके साथ मैचिंग इयरिंग्स आपके लिए परफेक्ट रहेगा.

3. पीच लहंगा करें ट्राय

अगर आप किसी वेडिंग के लिए कुछ नया ट्राय करने की सोच रहे हैं तो ये लहंगा आपके लिए परफेक्ट रहेगा. सिंपल पीच और गोल्डन के पैटर्न वाले लहंगे के साथ गोल्डन इयरिंग्स आपके लिए एक परफेक्ट औप्शन हैं. ये आपके लुक को कम्पलीट करेगा.

ये भी पढ़ें- TV की ‘गुड्डन’ के ये 4 ट्रेडिशनल ड्रेस आपको देगें परफेक्ट देसी लुक

4. बनारसी साड़ी है परफेक्ट औप्शन

 

View this post on Instagram

 

Ohh and the sheer #elegance of a #saree 😍 Styled by @surinakakkar Clicked by @navindhyaniphoto

A post shared by Urmila Matondkar (@urmilamatondkarofficial) on

अगर आप किसी वेडिंग या पार्टी के लिए कुछ नया ट्राय करने की सोच रही हैं तो बनारसी साड़ी आपके लिए अच्छा औप्शन रहेगा. ग्रीन और रेड के कौम्बिनेशन वाली बनारसी साड़ी आपके लुक के लिए परफेक्ट रहेगा. गोल्डन कलर के इयरिंग्स आपके लिए परफेक्ट रहेगी. वहीं अगर आप कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो ग्रीन कलर के साथ कुंदन की ज्वैलरी ट्राय कर सकते हैं.

Tags:
COMMENT