आजकल के दौर में, बढ़ते Pollution और असंतुलित खान पान के कारन जहाँ एक तरह व्यक्ति को पूरा पोषण नहीं मिल पाता. वहीं दूसरी तरफ इस Covid -19 माहामारी के कारन अब Maximum काम कम्प्यूटर के द्वारा किया जाता है, जिससे आपकी आँखों पर बहुत जोर पड़ता है. जिसके कारण आपकी आंखे बहुत कमजोर हो जाती है. जिसके लिए या तो आपको Glasses पहनना होता है या लेंस .
और अगर आप सोचते हैं की आपकी आँखों पर Glasses चढ़ने से आपका लुक खराब हो जायेगा तो इस सोच से बाहर आइये .इसको मजबूरी न समझकर एक सुपर कूल Accessary समझिये.

ज़रा इस बात पर गौर करिये की आप अपने आपको स्टाइलिश दिखाने के लिए अपनी बॉडी पर काफी कुछ नया Try कर सकते हैं पर आप अपनी शक्ल पर सिर्फ एक ही चीज़ पहन सकते हैं और वो है Glasses या Sunglasses. Glasses दुनिया का एक ऐसा जादुई Accessary है जो आपके फेस शेप से लेकर आपके visual appearance को पूरी तरह बदल सकता है, बशर्ते आप अपने फेस शेप के हिसाब से सही glasses पहने तो. अगर आप थोड़ी सूझबूझ के साथ अपने लिए Glasses लेंगे तो न सिर्फ आपको कंफर्ट पूरा मिलेगा बल्कि आप और भी अधिक स्टाइलिश और स्मार्ट लगेंगे.

कई बार जब हम Glasses खरीदने शोरूम जाते है तो डिस्प्ले में रखे चश्मों में से कुछ के फ्रेम और कलर्स देखकर उन पर इतना फ़िदा हो जाते हैं कि तुरंत decide कर लेते हैं की हमें कौन सा Glasses खरीदना है. यानी हमारे लिए चश्मे(Glasses ) का चुनाव एक तरह की त्वरित प्रक्रिया होती है. इसके बाद जब घर आते हैं, तो आइना देख कर पता चलता है , ये तो हम पर बिल्कुल भी सूट नहीं कर रहे.
ऐसा इसीलिए होता है, क्योंकि हर चश्मे(Glasses ) को अलग-अलग फ़ेसकट को ध्यान में रखकर बनाया जाता है. और ज़्यादातर लोगों को इस बात का अंदाज़ा ही नहीं होता कि उन पर कौन सा glasses सूट करेगा.
इसलिए इस बात का ख़ास ध्यान रखें की आपके चश्मे(Glasses ) का फ्रेम सही हो. इससे आप अपने चश्मिश लुक के बावजूद ग्लैमरस और फैशनेबल लग सकते हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT