बौलीवुड रियल लाइफ कपल की बात करें तो एक्टर शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मारा कपूर का नाम जरूर आता है. शाहिद के फिटनेस और फैशन से हम सभी वाकिफ हैं, लेकिन अगर उनकी वाइफ मीरा राजपूत की बात करें तो वह भी शाहिद से कम नहीं हैं. दो बच्चों की मां होने के बावजूद मीरा फैशन और फिटनेस का ख्याल रखना नही भूलती. मीरा अक्सर शौर्ट ड्रेसेस में नजर आती हैं, जिसे आप आउटिंग हो या पार्टी के लिए ट्राय कर सकते हैं. आइए आपको बताते हैं मीरा राजपूत के कुछ शौर्ट ड्रेसेस फैशन टिप्स…

1. मीरा की ये ड्रेस है आउटिंग के लिए परफेक्ट

अगर आप आउटिंग के लिए कुछ नया ट्राय करना चाहती हैं तो मीरा की ये ड्रेस आपके लिए परफेक्ट रहेगी. फ्लावर प्रिंट ड्रेसेस आजकल मार्केट में काफी पौपुलर है. अगर आप कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो मीरा की तरह सिंपल ड्रेस के साथ फ्लैट स्लीपर या शूज ट्राय कर सकते हैं. वहीं अगर ज्वैलरी की बात करें तो कोशिश करें कि वह सिंपल हो ताकि आपका लुक परफेक्ट रहे.

ये भी पढ़ें- वर्किंग वुमन के लिए परफेक्ट है तापसी पानू के ये डिजाइनर ब्लाउज

2. पार्टी के लिए परफेक्ट है मीरा की ये ड्रेस

 

View this post on Instagram

 

Hold the lift 📸 @anaitashroffadajania

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

अगर आप किसी पार्टी का हिस्सा बनने जा रहीं हैं तो मीरा राजपूत की ये ड्रेस आपके लिए परफेक्ट ह. रेड कलर के ब्लेजर और ट्राउजर के साथ मैच करती हुई रेड हील्स आपके लुक पर चार चांद लगा देगी.

3. सिंपल फैमिली गैदरिंग के लिए परफेक्ट है ये ड्रेस

 

View this post on Instagram

 

@archdigestindia #addesignshow @saakshakinni

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

अगर आप फैमिली गैदरिंग में जा रही हैं या किसी सिंपल पार्टी में तो मीरा की ये शाइनी प्रिंटेड ड्रेस जरूर ट्राय करें. ये कम्फरटेबल के साथ-साथ फैशनेबल भी है. आप इस ड्रेस के साथ सिंपल ज्वैलरी और शूज या सैंडल ट्राय कर सकते हैं.

4. औफिस के लिए परफेक्ट है ये आउटफिट

meera-rajput

पार्टी के लिए अक्सर हमारे पास काफी औप्शन होते हैं, लेकिन औफिस के लिए हमारे पास कम औप्शन होते हैं. अगर आप भी औफिस के लिए कुछ नया ट्राय करना चाहते हैं तो सिंपल वाइट शर्ट के साथ डबल रैप मिनी स्कर्ट ट्राय कर सकते हैं. वहीं इसके साथ आप चाहें तो वाइट शूज या हील्स ट्राय कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- लैक्मे फैशन वीक में दिखा सस्टेनेबल फैशन का जलवा

Tags:
COMMENT