शादी वो मौका होता है जब एक दुल्हन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है. इसके लिए होने वाली दुल्हन अपनी शादी की तैयारियों में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती. उसके लहंगे से लेकर मेकअप और जूलरी कैसी होगी इसकी तैयारी वो महीनों पहले ही करना शुरू कर देती है. करे भी क्यों न ! ये पल ज़िन्दगी में सिर्फ एक बार ही आता है. दुल्हन के आउटफिट और मेकअप के अलावा जूलरी ही है जो उसकी खूबसूरती को बढ़ाती है और इसमें चार- चांद लगाती है दुल्हन की नथ. आप मानें- या न मानें मगर एक नथ से दुल्हन का पूरा लुक ही बदल जाता है. इसके लिए आपको ये पता होना ज़रूरी है कि आपके फेस पर छोटी या बड़ी किस तरह की नथ ज्यादा सुन्दर लगेगी.

नथ आपके पूरे लुक को बना भी सकती है और बिगाड़ भी सकती है. जूलरी चाहे कैसी भी हो, नथ की डिजाइन दुल्हन की खूबसूरती को चार- गुना बढ़ा देती है. ऐसे में अगर नथ मोतियों सी सुन्दर हो तो फिर क्या कहने.

कौन कहता है कि लाल जोड़े पर सिल्वर नथ नहीं अच्छी लगेगी. 

दुल्हन की सिल्वर नथ देखेंगे तो आपको भी यकीन हो जायेगा कि शादी के दिन पहनने के लिए सिल्वर जूलरी भी बुरी नहीं होती.

ये भी पढ़ें- डस्की स्किन के लिए ट्राय करें ये फैशन टिप्स

अपनी शादी में महारानियों सी दिखना चाहती हैं तो सिल्वर नथ आपके लिए परफेक्ट रहेगी. इसका लाइट वेट न सिर्फ आपको आराम देगा बल्कि खूबसूरत भी लगेगा.

कुंदन है बेस्ट

कुंदन की चमक दुल्हन की खूबसूरती को बढ़ा देती है. ऐसे में अगर आप कुंदन की जूलरी नहीं ले पायी हैं तो निराश होने की ज़रूरत बिलकुल भी नहीं हैं. जूलरी चाहे जैसी भी हो उसपर आप सिर्फ कुंदन की नथ पहन कर ही अपने लुक को कम्पलीट कर सकती हैं.

अगर आप एक राजस्थानी दुल्हन हैं या फिर आप अपने लुक में राजस्थानी अंदाज़ चाहती हैं तो राजस्थानी लुक  की नथ आपके लिए परफेक्ट रहेगी.

ये है ट्रेंडी

अगर आपको बड़ी नथ का शौक नहीं है तो इस तरह की छोटी सी नथ भी आप ले सकती हैं. इसमें लगी छोटी- छोटी मोतियों वाली दोनों लड़ें इसकी खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रही हैं.

ये भी पढ़ें- 59 की उम्र में भी इतनी बोल्ड हैं आयुष्मान की ‘मम्मी’

हैवी जूलरी पहनने का शौक रखती हैं तो आपकी नथ भी जूलरी को मैच करती हुई होनी चाहिए. नथ की डिजाइन हैवी हो गर दिखने में उतनी ही रौयल भी .

 

View this post on Instagram

 

#jewellerygoals #jewellery #bridalshower #nosering #nathdesigns #bridaljewellerydesigns

A post shared by womenswear (@best_of_fashion11) on


गोल्ड लहंगे पर सिल्वर जूलरी भी एक यूनीक स्टाइल है. ऐसे में अगर दुल्हन की नथ में पंख फैलाए मोर का डिजाइन बना हो, तो बाकी जूलरी पर किसकी नजर जाएगी… है ना ये नथ दिखने में काफी स्टाइलिश.

 

Tags:
COMMENT