बौलीवुड की बिंदास एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता (Neena Gupta) इन दिनों अपने ग्‍लैमरस स्‍टाइल के लिए खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं. शॉर्ट ड्रेसेस से लेकर वन शोल्‍डर मैक्‍सी ड्रेस और खूबसूरत एथनिक ड्रेसेस पहनकर नीना अपने स्‍टाइल से सभी को इम्‍प्रेस कर रही हैं.

इन दिनों नीना ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Saavdhan) प्रमोशन में बिजी हैं.  एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जब नीना (Neena Gupta) स्टाइलिश अंदाज में पहुंची, तो लोगों उन्हें देखते ही रह गए. बढ़ती उम्र में उनका स्टाइलिश अंदाज वाकई लाजवाब था लोग उनके स्टाइल के दीवाने हो गए .

 

View this post on Instagram

 

Soch rahi hu aur role milenge kya? 💎 @amrapalijewels Saree @houseofmasaba @smzsofficial #shubhmangalzyadasaavdhan

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

आपको बता दे नीना ने प्रोमोशनल इवेंट के दौरान पिंकी कलर की साड़ी पहनी थी. साड़ी के पल्ले पर ब्रॉन्ज और गोल्डन कलर का वर्क किया गया था, वहीं इस साड़ी के साथ उन्होंने  ब्लाउज पैंटगन नेक डिजाइन का  ब्लाउज पहना हुआ था. नीना गुप्ता (Neena Gupta) की यह साड़ी उनकी बेटी मसाबा गुप्ता के डिजाइन की हुई कलेक्शन की है.  नीना (Neena Gupta) ने इसके साथ कुंदन का हार और ईयररिंग्स पहने थे, जिस पर पर्ल वर्क भी था. जो  उनकी साड़ी के पल्लू के वर्क से बहुत मैच कर रही थी. साड़ी में धमाल मचा रही हैं नीना गुप्‍ता के देसी स्‍टाइल पर लोग खूब फिदा हो रहे है.

 

View this post on Instagram

 

Intzar aur abhi

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

ये भी पढ़ें- Valentine’s Special: ट्राय करें ‘Naagin-3’ की एक्ट्रेस के ये 5 लुक्स

कुछ समय से नीना गुप्ता इंस्‍टाग्राम अकाउंट में एक के बाद एक खूबसूरत साडि़यों में छाई रही. नीना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर प्रिंटेड साड़ी के साथ एक खूबसूरत तस्‍वीर पोस्‍ट की. इस साड़ी को  भी उनकी डिजाइनर बेटी मसाबा ने डिजाइन किया था. ब्राउन कलर की इस साड़ी में खूबसूरत प्रिंट, देवनागरी और जियमेट्रिक पैटर्न बने थे. इस साड़ी को उन्‍होंने स्‍टेटमेंट चोकर और मैचिंग चूड़ियों से कम्‍पलीट किया.

इसके अलावा नीना गुप्‍ता ने मसाबा की इस मल्‍टी-कलर्ड फ्लोरल साड़ी को ड्रॉप ईयरिंग्‍स और स्‍टाइलिश हेयर स्‍टाइल से कम्‍पलीट किया.

नीना गुप्ता नए साल की शुरूआत में फिल्म ‘पंगा’ करने के बाद वह जल्द  फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में एक खास किरदार में नजर आएंगी.

 

View this post on Instagram

 

Trying a contrast

A post shared by Neena ‘Zyada’ Gupta (@neena_gupta) on

ये भी पढ़ें- Valentine’s Special: ट्राय करें 16 साल की ‘Patiala Babes’ अशनूर कौर के ये लुक्स

Tags:
COMMENT