लड़की मौडर्न हो या परंपराओं के मुताबिक चलने वाली, शादी का दिन हर किसी के जीवन का सबसे महत्त्वपूर्ण दिन होता है. वास्तविक दुनिया में होने वाली इस परिकथा की वह रानी होती है. शादी को ले कर उस के मन में जहां उत्साह होता है वहीं चिंता और घबराहट भी होती है. पहनावे को ले कर तो उस केदिमाग में कई तरह के विचार होते हैं. मसलन, उस पर कौन से रंग खूबसूरत लगेंगे, उसे किस तरह के परिधान पहनने चाहिए, उस का मेकअप कैसा होनाचाहिए आदि. आइए, जानते हैं मशहूर फैशन डिजाइनर्स के मुताबिक इस समर सीजन में कैसे ब्राइडल आउटफिट्स ट्रैंड में रहेंगे और किस तरह के कलर वस्टाइल धूम मचाएंगे. वूनिक डौट कौम की चीफ स्टाइलिस्ट भव्या चावला के अनुसार इस समर सीजन ऐसे आउटफिट्स ट्रैंड में रहेंगे-

लहंगे में ड्रामा

रफल्स, लेयर्स, ट्रेल्स, फ्लेयर्ड ऐसे डिजाइन ऐलिमैंट्स हैं, जो लहंगे को अलग और खास बनाते हैं. आप ड्रामैटिक टच देने के लिए यानी लहंगे में नाटकीयतालाने के लिए इन में ऐसे डिजाइन ऐलिमैंट्स का इस्तेमाल कर सकती हैं. बौलीवुड ऐक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा का सफेद गाउन भी याद कर सकती हैं, जिस कीलंबी सी ट्रेल लंबे अरसे तक चर्चा में रही थी.

यह भी पढ़ें- चोरी से बचने में मदद करेंगे नए जमाने के ये बैग

रैड कारपेट लुक

स्लीक, चमकदार वैस्टर्न गाउन कौकटेल पार्टी के लिए आप का एक सही विकल्प होगा. बस इतना ध्यान रखें कि आप के गाउन की लैंथफ्लोर तक हो. फ्लौवर्स की रौनक: फ्लोरल प्रिंट वाला लहंगा या साड़ी चुनें. ग्रेसफुल दिखने के लिए सौफ्ट, पेस्टल रंग पैलेट का चयन करें. फ्लैमबौयंट लुक केलिए डिफरैंट कलर के साथसाथ फ्लौवर प्रिंट चुन सकती हैं. यदि आप अपने आउटफिट पर ज्यादा कशीदाकारी पसंद करती हैं तो अपने परिधानों पर फूलों की कढ़ाई करने पर विचार कर सकती हैं.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT