कहानी के बाकी भाग पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

स्वीटी की बातें सुन शैली हक्कीबक्की रह गई. सोचने लगी कि उस की बहन के साथ इतना कुछ हो गया और उसे खबर तक नहीं? जो शैली अभी कुछ देर पहले तक गुमान में फूल रही थी उसी की अब हवा निकलती साफ उस के चेहरे पर दिख रही थी.

अचानक आधी रात को शैली की नींद टूट गई. बराबर में स्वीटी गहरी नींद में सो रही थी. वह भी फिर से सोने की कोशिश करने लगी पर नींद न जाने कहां रफूचक्कर हो गई थी. उठ कर उस ने एक गिलास पानी पीया और सोचा सो जाए, पर कहां... नींद तो जैसे कोसों दूर चली गई थी. आज अपनी ही कही बातें याद कर वह क्षुब्ध हो उठी. बेचैनी से कमरे के बाहर निकल आई. देखा तो दूर तक सन्नाटा पसरा था. घबरा कर फिर घर के अंदर आ गई. आज न तो उसे घर के अंदर और न घर के बाहर चैन पड़ रहा था. बारबार विवान का खयाल उस के जेहन में आ जा रहा था.

सोचने लगी जो विवान उस पर अपनी जान छिड़कता था उसी विवान को वह झिड़कती रही. और तो और अपने मायके वालों के सामने भी उस की बेइज्जती कर डाली... यह भी न सोचा कि उस के दिल पर क्या बीती होगी उस वक्त. आज वह मानसिक और शारीरिक दोनों स्तर पर खुद को अधूरा महसूस रही थी. जिस विवान के स्पर्श से उसे चिढ़ होने लगी थी आज उसी स्पर्श को पाने के लिए बेचैन हो उठी.

ये भी पढ़ें- रिश्ता और समझौता: अरेंज मैरिज के लिए कैसे मान गई मौर्डन सुमन?

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...