बोनी कपूर ने अपनी दो बेटियों जाह्नवी और खुशी के साथ 65वें राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कारों में अपनी दिवंगत पत्‍नी श्रीदेवी का पहला राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार लिया. 50 साल के अपने करियर में श्रीदेवी ने 300 से ज्‍यादा फिल्‍मों में काम की और 4 साल की उम्र से श्रीदेवी भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री का हिस्‍सा थीं.

ऐसे में अपनी मां के साथ बेहद खास रिश्‍ता रखने वाली उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने इस दिन मां को एक खास अंदाज में याद किया. जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की इस साड़ी पहन इस समारोह का हिस्‍सा बनने पहुंचीं थीं.

श्रीदेवी की इस साड़ी को डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने डिजाइन किया था. श्रीदेवी की यह साड़ी साल 2012 में साउथ के स्‍टार रामचरण की शादी में पहने नजर आ चुकी हैं. डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने जाह्नवी का एक फोटो शेयर करते हुए यह बात बताई है.

वहीं उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर, साउथ इंडियन स्‍टाइल का ट्रेडिशनल ड्रेस पहने दिखीं. श्रीदेवी की बेटी, जाह्नवी कपूर इसी साल बौलीवुड में अपनी फिल्‍म ‘धड़क’ से कदम रखने वाली हैं. श्रीदेवी अपनी बेटी की इस पहली फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित थीं. बता दें कि श्रीदेवी का निधन इसी साल 26 फरवरी को दुबई में हुआ था.

वह दुबई में एक पारिवारिक शादी का हिस्‍सा बनने पहुंची थीं. वह अपने होटल के कमरे के बाथटब में मृत पायी गई थीं. श्रीदेवी ने 4 साल की उम्र से फिल्‍मों में बाल कलाकार के तौर पर अपनी शुरुआत की थी और वह देश की पहली फीमेल सुपरस्‍टार कही जाती थीं.

VIDEO : हाउ टू लुक ब्यूटीफुल ऑन योर वेडिंग डे

ऐसे ही वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक कर SUBSCRIBE करें गृहशोभा का YouTube चैनल.

Tags: