बौलीवुड अभिनेता फरदीन खान पिछले 8 सालों से फिल्‍मों से दूर हैं, लेकिन वह अपने लेटेस्‍ट लुक को लेकर एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. आपको याद होगा कि आज से ठीक दो साल पहले फरदीन खान इंटरनेट पर अपने बढ़े हुए वजन की वजह से अचानक सुर्खियों में छा गए थे. उस समय उनकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. उनके बढ़े हुए मोटापे को टारगेट कर लोग कई तरह के मजाकिया पोस्ट करने लगे थे.

लेकिन अब दो साल बाद फरदीन खान की नयी तस्वीरें फिर से चर्चा में हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर स्‍पाट हुए फरदीन खान पहले से फिट नजर आ रहे हैं. बता दें कि पिछले दिनों फरदीन मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए और उन्हें देखते ही वहां मौजूद कैमरे उनके पीछे पड़ गए. ब्लैक कपड़ों में फरदीन इस बार काफी फिट नजर आ रहे थे.

पिछली बार जब लोगों ने उनके बढ़े हुए वजन का मजाक बनाया था तो उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपने विचार रखे थे. उन्होंने लिखा था, ‘न तो शर्मिदा हूं, न ही दिखावटी हूं. न अपमानित हूं, न ही उदास और न तो अंधा हूं. क्या मैं खुश हूं? बिल्कुल, वास्तव में जीवन का सबसे खुशनुमा पल जी रहा हूं.’

उन्होंने लिखा था, ‘मैं खुश हूं कि मैं आप सभी के लिए हफ्ते भर से मनोरंजन का विषय बना हुआ हूं. यदि आपकी मस्ती काफी हो गई हो तो थोड़ा समय निकालकर अपनी तरफ देखें. अगर किसी का इस तरह मजाक उड़ाने से आपको अच्छा महसूस हो रहा है तो आपको सीरियसली अपने भविष्य के बारे में सोचना चाहिए. मेरी शुभकामनाएं.’

फरदीन की पर्सनल लाईफ की बात करें तो उन्होंने साल 2005 नताशा माधवानी से शादी की है. अगस्त 2017 में वे एक बेटे के पिता बने थे. उन्होंने बेटे के जन्म के दो दिन बाद ही एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी. उन्होंने बेटे का नाम एजारियुस रखा है. उनकी एक बेटी डियानी भी है.

Tags: