सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' के नए सीजन का जल्द ही ग्रैंड प्रीमियर होने वाला है, जिसका हाल ही में प्रोमो रिलीज किया गया है. शो के जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने नए धुरंधर कंटेस्टेंट को शो में एंट्री दी है. वहीं अब शो में हिमेश रेशमिया गुस्सा भी देखने को मिल रहा है. आइए आपको बताते हैं क्या है शो में नया...

खाने को लेकर गुस्से में आए हिमेश

दरअसल, शो के नए प्रोमो में हिमेश रेशमिया इस शो पर अपने हाथों से बना हुआ खाना दूसरे लोगों को चखाते हैं. हालांकि नेहा कक्कड़ से लेकर विशाल डडलानी समेत कई कंटेस्टेंट्स ने हिमेश का बना हुआ खाना ना बनाने की ही हिदायत दी थी. लेकिन बावजूद इसके 'इंडियन आइडल 2020' के प्रीमियर में चुने गए टॉप 15 कंटेस्टेंट को हिमेश रेशमिया अपने हाथों का बनाया हुआ पिज्जा चखाते नजर आ रहे हैं. वहीं नेहा कक्कड़ भी इन कंटेस्टेंट्स को कम्पनी देने पहुंची थी.


ये भी पढ़ें- शादी के 2 महीने बाद ही मां बनने वाली हैं नेहा कक्कड़, वायरल हुई फोटो

नए प्रोमो में आया ये रिएक्शन

हिमेश का बनाया हुए पिज्जा नेहा कक्कड़ और बाकी कंटेस्टेंट्स को बिल्कुल भी नहीं पसंद आता है, जिसके कारण सभी लोग अजीबो-गरीब मुंह बनाने लगते हैं. वहीं लोगों को रिएक्शन देखकर हिमेश रेशमिया का गुस्सा फूट पड़ता है और वो अपनी सीट पर बैठे-बैठे ही लोगों को खरी खोटी सुनाते नजर आए, जिसके कारण सभी की बोलती बंद हो गई है.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...