स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में सीरत और कार्तिक की शादी में हर कदम पर मुश्किलें आ रही हैं. जहां बीते दिनों सीरत की रणवीर को लेकर गलतफहमी दूर हो गई है तो वहीं कायरव को सीरत और अपने रिश्ते के बारे में बताने को लेकर कार्तिक परेशान नजर आ रहा है. इसी बीच खबरें हैं कि अपकमिंग एपिसोड में सीरत और रणवीर की जान खतरे में पड़ने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

रिया करेगी ये काम

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के अपकमिंग एपिसोड में रणवीर से मिलने के बाद जैसे ही सीरत वापस होटल पहुंचेगी तो कार्तिक के घरवाले उससे कई सवाल करेंगे. इसी बीच रिया सभी के सामने सीरत को जलील करती नजर आएगी. वहीं मावड़ी सीरत को समझाएगी कि कार्तिक से अच्छा लड़का उसे कभी भी नहीं मिल सकता.

ये भी पढ़ें- सुसाइड करेगी काव्या तो तलाक के बाद वनराज को अपना मंगलसूत्र देगी अनुपमा, पढ़ें खबर

कार्तिक-रणवीर में से किसे चुनेगी सीरत

अब तक आपने देखा कि कार्तिक ने सीरत और रणवीर की गलतफहमियों को खत्म कर दिया है, जिसके चलते सीरत कशमकश मे है कि वह कार्तिक और रणवीर में से किसे चुने. वहीं इस बात को लेकर जब वह कार्तिक के पास जाती है तो वह सीरत पर गुस्सा करता हुआ नजर आता है.  दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सीरत कार्तिक के सामने सगाई की अंगूठी और रणवीर के की रिंग को रखेगी और कहेगी कि अब उसे दोनों में से किसी एक को चुनना है. वहीं कार्तिक गुस्से में रणवीर की दी हुई रिंग फेंक देगा और सीरत को बहुत बुरा लगेगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...