टीआरपी चार्ट्स में धमाल मचाने वाले स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में नया मोड़ आने वाला है. जहां बीते दिनों समर-नंदिनी की सगाई हो चुकी है तो वहीं शो में जल्द ही अनुपमा और वनराज का तलाक होने वाला है. वहीं इस बीच सीरियल की कहानी में नया ट्विस्ट भी आने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे....

मंगलसूत्र देगी अनुपमा

हाल ही में सीरियल अनुपमा के लेटेस्ट प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें फैमिली कोर्ट में अनुपमा (Rupali Ganguly) और वनराज (Sudhanshu Pandey) तलाक के पेपर्स पर साइन करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान जहां वनराज इस तलाक से खुश नहीं है तो वहीं अनुपमा अपने फैसले पर अड़ी हुई है. वहीं प्रोमो में दिखाया गया है कि तलाक देने के बाद काव्या (Madalsa Sharma) के दिए वादे के खातिर अनुपमा अपना मंगलसूत्र वनराज को दे देगी. साथ ही शाह हाउस छोड़ने का फैसला भी करेगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

ये भी पढ़ें- ‘अनुपमा’ को भूल ‘काव्या’ के साथ मस्ती करते दिखे बच्चे, तो पत्नी से बोले वनराज- ‘आती क्या खंडाला’

काव्या करेगी सुसाइड

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepannita Pati (@serial_dunia_)

पिछले एपिसोड में आपने देखा कि समर-नंदिनी की सगाई में बवाल मचाने वाली काव्या को सबक सिखाने के लिए वनराज उससे कहता है कि वह अनुपमा से तलाक नहीं देगा और ना ही उसकी जिंदगी में वापस आएगा, जिसके कारण काव्या अपकमिंग एपिसोड में सुसाइड करने की कोशिश करती नजर आएगी. हालांकि वनराज और अनुपमा उसे बचा लेगें. लेकिन इस बीच काव्या, अनुपमा से वादा लेगी कि वह वनराज को छोड़कर उसकी जिंदगी से दूर चली जाएगी.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT