स्टार प्लस के सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है सालों से फैंस का दिल जीतता रहा है. वहीं कार्तिक और नायरा की जोड़ी आज भी फैंस के दिलों पर राज कहती है. लेकिन अब कार्तिक और सीरत को भी फैंस अपना चुके हैं, जिसके चलते वह सीरियल में दोनों का रोमांस देखने को बेताब हैं. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में फैंस का ये सपना पूरा होने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे...

कार्तिक का टूटा था दिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @gum.h.kisi.ke.pyar.mai

अब तक आपने देखा कि कार्तिक (Mohsin Khan) एक अंगूठी पकड़कर घुटनों पर बैठकर सीरत (Shivangi Joshi) को स्टाइलिश तरीके से प्रपोज करता है, जिसे सीरत ने ठुकरा दिया और कहा कि वह उससे प्यार नहीं करती, जिसके चलते कार्तिक टूट जाता है. लेकिन दिल ही दिल में वह कार्तिक से प्यार करती नजर आती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by kaira.1210 (@kaira.1800)

ये भी पढें- असल जिंदगी में किचन में ऐसा होता है अनुपमा का हाल, वीडियो देखकर नहीं होगा यकीन

सीरत करेगी प्यार का इजहार

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सीरत, कार्तिक से दूर जाने का फैसला करेगी. लेकिन रास्ते में पहुंचते ही उसे अपने प्यार का इजहार होगा. वहीं कार्तिक चोरी छिपे ड्राइवर के भेस में वह सीरत को छोड़ने जाएगा. लेकिन सीरत को रोते हुए देखेगा और उसके सामने आ जाएगा. जहां सीरत उससे अपने दिल की बात कहेगी और घुटनों पर बैठकर कार्तिक से प्यार का इजहार कहेगी और उसे I Love You कहेगी.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...