कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स जमकर कोशिश करते नजर आ रहे हैं. शो के कंटेस्टेंट भी लड़ाई और रोमांस से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. इसी के चलते तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Tejran) की नजदीकियों के बाद अब शो में नया लव एंगल देखने को मिल रहा है. दरअसल, बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) और उमर रियाज (Umar Riaz) की लव स्टोरी शुरू होती नजर आ रही है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

रश्मि-उमर आए करीब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sehar 💞 (@seharkhan1428)

हाल ही के एक एपिसोड में रश्मि देसाई ने देवोलीना से हुई एक लड़ाई में उमर रियाज से प्यार का इजहार किया था. हालांकि सभी ने इजहार को सीरियस नहीं लिया था. लेकिन वीकेंड के वार पर दोनों ने एक दूसरे को पसंद करने की बात कही थीं, जिसके बाद दोनों का रोमांस देखने को मिल रहा है. दरअसल, बीते एपिसोड में रश्मि देसाई और उमर रियाज काउच पर बैठकर रोमांस करते नजर आए थे, हालांकि इस दौरान दोनों देवोलीना भट्टाचार्जी के गेम के बारे में बात कर रहे थे. इसी बीच रश्मि देसाई और उमर रियाज ने एक दूसरे को गले लगा लिया था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami_Holics (@rashami_holics)

ये भी पढ़ें- मालिनी संग रोमांटिक पोज देगा आदित्य, Imlie को होगी जलन!

राखी सावंत ने कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BIGG BOSS ND PKYEK (@biggboss_pkyek)

रश्मि देसाई और उमर रियाज को करीब देख राखी सावंत ने दोनों से पूछा कि लव लपाटा हो रहा है यहां? उमर रियाज बोले मौसम ही ऐसा है. जब आपको सर्दी लगती है तो आपको वॉर्म फीलिंग की जरूरत होती है. जब भी मुझे लगता है कि मेरे हाथ पैर नॉर्मल हो गए हैं मैं सामने वाले जो चल हट बोल देता हूं. हालांकि अगले दिन राखी सावंत ने दोनों की बात देवोलीना भट्टाचार्जी से करते हुए कहा कि क्या दोनों घर से बाहर जाने के बाद भी इस रिश्ते को बरकरार रखेंगे? वहीं देवोलीना कहती हैं कि मुझे नहीं पता. मैं रश्मि देसाई से कई बार इस बारे में बात कर चुकी हूं. वो हर बार मुझसे नाराज हो जाती है जब भी मैं उसका नाम उमर रियाज के साथ जोड़ती हूं. मुझे लगता है कि रश्मि देसाई मजाक कर रही है. राखी सावंत बोलती है कि किसी को गोद में बैठना जोक कैसे हो सकता है. मुझे लगता है शो में बने रहने के लिए दोनों दिखावा कर रहे हैं. बाहर जाने के बाद इन दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं रहेगा.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...