सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) टीवी के हिट सीरियल्स में से एक हैं. वहीं इस सीरियल से जुड़े सितारे भी घर-घर में फेमस हो गए हैं. हालांकि कुछ सितारों ने सीरियल को अलविदा भी कहा है, जिनमें नंदिनी का किरदार निभाने वाली अनघा भोसले (Anagha Bhosale) का नाम भी शामिल हैं. हालांकि फैंस उनका टीवी पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री छोड़ने के बाद अपनी नई लाइफ की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

सिंपल जिंदगी जी रही हैं अनघा

बीते दिनों टीवी की दुनिया को छोड़कर धर्म की राह पर चलने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने औफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर  कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह ग्लैमर लुक छोड़कर सिंपल साड़ी में नजर आ रही हैं. वहीं फैंस एक्ट्रेस का ये लुक देखकर हैरान नजर आ रहे हैं और सीरियल में दोबारा लौटने की बात करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, फोटोज में अनघा श्रीकृष्ण को आम खिलाने की तैयारी करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं एक्ट्रेस के को स्टार रह चुके एक्टर पारस कलनावत मजाक करते हुए कमेंट में लिख रहे हैं कि 1 किलो आम उनके घर भी भिजवा दें.

कुछ ऐसे जी रही हैं अनघा

ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहने वाली अनघा आम जीवन जी रही हैं, जिसकी अपडेट वह फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं, जिसमें वह गाय के तबेले में बछड़े को प्यार करती हुई नजर आईं थीं. इसके अलावा वह बच्चों को प्यार करते हुए भी दिखीं थीं.

सीरियल में होगा शादी सेलिब्रेशन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama serial (@anupama_serial.04)

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो अनुपमा की सगाई की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. वहीं पूरा परिवार बेहद खुश नजर आ रहा है. हालांकि वनराज, अनुपमा की खुशियों को बर्बाद करने की प्लानिंग करता नजर आ रहा है. अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा की शादी की रस्में शुरु होते हुए नजर आने वाली हैं, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार करते दिख रहे हैं. हालांकि वनराज इन खुशियों में कौनसा जहर घोलेगा यह देखने लायक होगा.

ये भी पढ़ें- GHKKPM: सई करेगी प्यार का इजहार तो पाखी और भवानी को लगेगा झटका

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...