स्टार प्लस के हिट सीरियल्स में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) आए दिन सुर्खियों में रहता है. जहां शो का लेटेस्ट ट्रैक फैंस को पसंद आ रहा है तो वहीं नायरा यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के नये सोशलमीडिया अपडेट ने फैंस का चैन चुरा लिया है. दरअसल, एक्ट्रेस के नए पोस्ट को देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि वह अक्षरा और अभिमन्यू की शादी का हिस्सा बनने वाली हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

साड़ी में एक्ट्रेस को देख फैंस हुए दिवाने

हाल ही में एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने खूबसूरत साड़ी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने फैंस को जल्दी ही एक सरप्राइज देने की बात कही है. वहीं सोशलमीडिया पर ये फोटो शेयर करते ही फैंस कयास लगाने लग गए हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यू और अक्षरा की शादी में शामिल होंगी. दरअसल, फोटो में एक्ट्रेस का लुक बड़ी उम्र की महिला जैसा है, जिसके चलते फैंस का कहना है कि वह शो में नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक किसी भी तरह की औफिशियल अनाउंसमेंट या सीरियल के सेट से फोटो नहीं आई हैं.

वीडियो भी की शेयर

साड़ी के अलावा एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने अपनी एक वीडियो भी फैंस के साथ शेयर की है, जिसमें वह ग्रीन कलर के शरारा में नजर आ रही हैं. वहीं अपनी वीडियो में वह लोकेशन की झलक भी दिखाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की इस वीडियो पर फैंस फिदा हो रहे हैं और उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है या फिर किसी और सीरियल में एक्टर मोहसिन खान के साथ काम करने की गुजारिश कर रहे हैं.

आगे की कहानी पढ़ने के लिए सब्सक्राइब करें

डिजिटल

(1 साल)
USD10
 
सब्सक्राइब करें

डिजिटल + 24 प्रिंट मैगजीन

(1 साल)
USD79
 
सब्सक्राइब करें
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...