बॉलीवुड हो या टीवी अदाकाराएं, अपनी शादी के दिन को खास बनाने के लिए सभ्यसांची डिजाइनर के लहंगों का चुनाव करती नजर आती हैं. वहीं सभ्यसांची ब्रांड भी ब्राइडल लहंगों के लिए पौपुलर ब्रांड में से एक हैं. लेकिन कुछ ऐसी बॉलीवुड और टीवी की एक्ट्रेसेस भी हैं, जिन्होंने सभ्यसांची ब्रांड का ब्राइडल लहंगा पहनने की बजाय दूसरे डिजाइनर्स को चुनने का फैसला किया. आइए आपको दिखाते हैं उन 6 एक्ट्रेसेस की झलक, जिन्होंने सभ्यसांची को छोड़कर दूसरे डिजाइनर्स का लहंगा या साड़ी पहनने का ट्रैंड शुरु किया है.

1. खास था यामी गौतम का वेडिंग लुक

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

अचानक फैंस को शादी का तोहफा देने वाली यामी गौतम (Yami Gautam) का वेडिंग लुक काफी चर्चा में रहा था. दरअसल, अपनी मां की 33 साल पुरानी साड़ी को यामी गौतम ने अपनी शादी का जोड़ा बनाया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. गोल्डन वर्क का काम किए गए यामी गौतम की वेडिंग साड़ी के साथ फ्लोरल ब्लाउज बेहद खूबसूरत लग रहा था. वहीं इस लुक के साथ यामी ने हिमाचली ज्वैलरी कैरी की थी, जो सोशलमीडिया पर काफी ट्रैंड हुई थी.

2. सोनम कपूर की बहन का लुक था ट्रैंडी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

एक्ट्रेस सोनम कपूर की बहन रिया कपूर (Rhea Kapoor) एक फिल्म प्रौड्यूर हैं. हालांकि वह अपनी बहन के साथ मिलकर एक फैशन ब्रैंड चलाती हैं. वहीं रिया कपूर के वेडिंग लुक की बात करें तो वह बेहद खास था. दुल्हन के लाल जोड़ा आज की तारीफ में जरुरी नहीं रह गया है, जिसका एहसास रिया कपूर के वेडिंग लुक ने करवाया था. दरअसल, रिया कपूर ने अपने वेडिंग लुक के लिए ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी थी, जिसे डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था.

साथ ही मिलेगी ये खास सौगात

  • 2000 से ज्यादा कहानियां
  • ‘कोरोना वायरस’ से जुड़ी सभी लेटेस्ट अपडेट
  • हेल्थ और लाइफ स्टाइल के 3000 से ज्यादा टिप्स
  • ‘गृहशोभा’ मैगजीन के सभी नए आर्टिकल
  • 2000 से ज्यादा ब्यूटी टिप्स
  • 1000 से भी ज्यादा टेस्टी फूड रेसिपी
  • लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स की जानकारी
Tags:
COMMENT