टीवी के हिट सीरियल्स में से एक ‘साथ निभाना साथिया (Saath Nibhana Saathiya)’ का हर किरदार आज भी फैंस के दिलों पर राज करता है. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी जानकारी के लिए बेताब रहता है. इसी बीच राशि यानी एक्ट्रेस रुचा हसबनीज (Rucha Hasabnis) के बारे में भी फैंस जानने के लिए एक्साइटेड नजर आते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी प्रैग्नेंसी की खबर फैंस को दे दी है. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

दूसरी बार मां बनेंगी रुचा

सीरियल की दुनिया से दूर एक्ट्रेस रुचा हसबनीज ने साल 2019 में बेटी को जन्म दिया था, जिसके बाद अब वह दोबारा मां बनने जा रही हैं, जिसका एक्ट्रेस ने एक क्यूट पोस्ट फैंस के साथ शेयर किया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी कैनवास पर ‘बिग सिस्टर’ लिखती दिख रही है. वहीं इस फोटो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “ज्यादा प्यार करने के लिए एक और…”

सेलेब्स दे रहे हैं बधाई

एक्ट्रेस रुचा हसबनीज के इस क्यूट पोस्ट पर सेलेब्स जहां बधाई देते दिख रहे हैं तो वहीं फैन्स एक्ट्रेस की दूसरी प्रैग्नेंसी पर प्यार लुटा रहे हैं. इसी के चलते सोशलमीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस एक्ट्रेस के लेटेस्ट अपडेट को जानने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं.

बता दें, एक्ट्रेस रुचा हसनबीज ने साल 2015 की जनवरी में शादी की थी, जिसके बाद वह फेम और टीवी सीरियल्स की दुनिया से दूर हो गई थीं. वहीं साल 2019 में वह पहली बार मां बनीं थीं, जिसके बाद वह एक म्यूजिक वीडियो का भी हिस्सा बनती हुई दिखाई दी थीं. हालांकि वह सीरियल्स की दुनिया में दोबारा कब लौटेंगी अभी तक कोई जानकारी नहीं हैं. हालांकि फैंस उन्हें दोबारा देखने के लिए बेताब हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...