बॉलीवुड की पौपुलर रोमांटिक फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) के बाद Aashiqui 2 ने फैंस के दिलों पर राज किया है. वहीं जल्द ही तीसरा पार्ट यानी आशिकी 3 (Aashiqui 3) भी फैंस को खुश करने आने वाली है, जिसका हाल ही में ऐलान किया गया था. वहीं इसी बीच फिल्म की स्टारकास्ट की भी चर्चा जोरों पर हैं, जिसके लिए लीड रोल के लिए एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का चुनाव हो गया है तो वहीं एक्ट्रेस को लेकर कई खबरें सोशलमीडिया पर छाई हुई हैं, जिनमें टीवी हसीनाओं के नाम भी शामिल हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

कार्तिक आर्यन ने फिल्म का किया ऐलान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में बताया कि वह वर्ष 1990 की फिल्म ‘आशिकी’ के तीसरे पार्ट में वह नजर आने वाले हैं, जिसका निर्देशन अनुराग बसु करेंगे. वहीं ‘आशिकी 3’ का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज और विशेष फिल्म्स के निर्माता मुकेश भट्ट कर रहे हैं. दरअसल, एक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म के हिट गाने ‘अब तेरे बिन जी लेंगे हम..’ का एक वीडियो शेयर किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

इस टीवी एक्ट्रेस संग कर सकते हैं रोमांस

लीड एक्टर फाइनल होने के बाद अब एक्ट्रेस की तलाश जारी है. वहीं खबरों की मानें तो इस फिल्म के लिए टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का नाम सामने आया है. हालांकि अभी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. लेकिन एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने कहा है कि, ‘आशिकी 3 में कार्तिक की एक्ट्रेसेस वाली खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. एक्ट्रेस के लिए अभी भी खोज जारी है. अभी हम शुरुआती दौर में हैं और फिल्म के लिए कई आइडियाज आदि ढूंढ रहे हैं. दर्शकों की तरह ही हम भी फिल्म के लिए एक्ट्रेस की तलाश में हैं और ऐसा होते ही जल्द से जल्दी फैन्स संग न्यूज शेयर की जाएगी.

बता दें, जहां टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के फिल्म में होने की खबरों से फैंस काफी खुश दिख रहे हैं तो वहीं आशिकी 2 का हिस्सा रह चुकीं बौलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम भी इस फिल्म के लिए सामने आया है. हालांकि देखना होगा कि मेकर्स इस फिल्म के लिए किसका चुनाव करते हैं.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...