स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के स्टार्स आए दिन ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं. जहां सीरियल की कहानी पर फैंस का गुस्सा देखने को मिलता है तो वहीं एक्टर्स की एक्टिंग पर ट्रोलर्स सवाल खड़े करते हुए नजर आते हैं. वहीं इस बार विराट और पाखी के रोमांस और एक्टिंग पर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर…

सई पर भड़की पाखी

हाल ही के एपिसोड में विनायक को अनाथ होने की बात पता चलती हुई दिखी थी, जिसके चलते विराट (Neil Bhatt) और पाखी (Aishwarya Sharma), सई पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उसे जमकर खरी खोटी सुनाते हैं. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में सई दोनों की बातों को अनदेखा कर विनायक को मनाती हुई दिखेगी और उसे एक बार फिर पाखी और विराट के करीब ले आएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ayesha (@ayesha_ghkkpm0205)

 एक्टिंग देख फैंस का फूटा गुस्सा

एक तरफ जहां सीरियल का लेटेस्ट ट्रैक देखकर फैंस सई की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं पाखी और विराट को एक्टिंग को लेकर ट्रोल करते दिख रहे हैं. फैंस का कहना है कि उन्हें एक्टिंग क्लास ले लेनी चाहिए. इसके अलावा फैंस विराट और पाखी के रोमांस पर भी सवाल उठाते दिख रहे हैं, जिसके चलते सई के फैंस का गुस्सा बढ़ गया है.

विनायक और सवि की खतरे में पड़ेगी जान

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama Anuj (@anupama_serial_01)


अपकमिंग ट्रैक की बात करें सवि और विनायक अपने असली माता-पिता को ढूंढते हुए दिखने वाले हैं. इसी दौरान दशहरा सेलिब्रेशन दिखाया जाएगा जहां दोनों बच्चों की जान खतरे में पड़ जाएगी. खबरों की मानें तो इस ट्रैक में ही विनायक को जहां पता चलेगा कि उसके असली माता-पिता सई और विराट हैं तो वहीं सवि के सामने विराट के पिता होने का सच सामने आ जाएगा. हालांकि देखना होगा सीरियल का नया ट्रैक क्या होगा.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...