रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ शुरुआत से ही लोगों के दिलों पर तो राज कर ही रहा है, साथ ही टीआरपी लिस्ट में भी नंबर वन पर छाया हुआ है. ‘अनुपमा’ में इन दिनों पूरी कहानी माया, छोटी और पारितोष के इर्द-गिर्द घूम रही है, जिसमें अनुपमा और अनुज की जिंदगी भी उलझकर रह गई है. वहीं ‘अनुपमा’ के ही कुछ किरदार ऐसे भी हैं जो बिल्कुल किनारे कर दिये गये हैं. बता दें कि मेकर्स द्वारा किरदारों की अनदेखी करने पर कई सितारों ने शो को अलविदा भी कह दिया था. इस लिस्ट में पारस कलनावत से लेकर अल्मा हुसैन तक का नाम शामिल है. वहीं अब खबर आ रही है कि तसनीम शेख ने भी किरदार में बदलाव न होने पर दूसरे प्रोजेक्ट तलाशना शुरू कर दिया है.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreya 🕊️ (@starsxempire_)

1-पारस कलनावत (Paras Kalnawat)

पारस कलनावत ने ‘अनुपमा’ में समर का किरदार निभाया था. उनके किरदार में ज्यादा बदलाव नहीं हो रहा था, जिससे उन्होंने ‘झलक दिखला जा 10’ में हाथ आजमाने का फैसला किया था. हालांकि कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने के लिए मेकर्स ने ही पारस का पत्ता काट दिया था

 

2-अनघा भोसले (Anagha Bhosale)

‘अनुपमा’ में अनघा भोसले ने नंदिनी का रोल अदा किया था. शो में एक पल के लिए वह भी साइड होकर रह गई थीं. वहीं कुछ ही समय बाद अनघा ने ग्लैमर की दुनिया छोड़ ईश्वर की भक्ति की ओर रुख कर लिया.

 

3-अल्मा हुसैन (Alma Hussein)

अल्मा हुसैन ने ‘अनुपमा’ में बरखा की बेटी सारा का रोल निभाया था. शो में उनका किरदार कुछ खास नहीं कर रहा था, ऐसे में अल्मा ने ‘अनुपमा’ को छोड़कर दूसरे प्रोजेक्ट्स में हाथ आजमाने का फैसला किया.

4-अपूर्व अग्निहोत्री (Apurva Agnihotri)

अपूर्व अग्निहोत्री ने ‘अनुपमा’ में अहम रोल अदा किया था. उन्होंने शो में अनुपमा को कैंसर और वनराज को डिप्रेशन से लड़ने में मदद की. लेकिन कुछ ही वक्त बाद अपूर्व ने भी ‘अनुपमा’ को बाय-बाय कह दिया. गौरव खन्ना की एंट्री से पहले अपूर्व के साथ अनुपमा की जोड़ी खूब पसंद की जा रही थी.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Apurva Agnihotri (@apurvaagnihotri02)

5-अनेरी वजानी (Aneri Vajani)

अनेरी वजानी ने ‘अनुपमा’ में मालविका का रोल अदा किया था. एक वक्त पर आकर उनका रोल भी बिल्कुल किनारे कर दिया गया. ऐसे में उन्होंने ‘अनुपमा’ को बाय-बाय कहकर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लिया.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aneri Vajani (@vajanianeri)

6-वरुण शर्मा (Varun Sharma)

वरुण शर्मा ने अनुपमा में नंदिनी के एक्स बॉयफ्रेंड का रोल अदा किया था. कुछ ही वक्त के बाद वरुण शर्मा को भी मेकर्स ने अहमियत देनी बंद कर दी. ऐसे में उन्होंने रुपाली गांगुली के शो को अलविदा कह दिया.

7-तसनीम शेख (Tassnim Sheikh)

तसनीम शेख ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि वह दूसरे प्रोजेक्ट्स में हाथ आजमाएंगी. उनकी इस बात के बाद से ही यह अटकलें लगनी तेज हो गईं कि वह रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ को बाय-बाय कहेंगी.

 

क्या सच में ‘अनुपमा’ छोड़ेंगी तसनीम शेख

राखी दवे यानी तसनीम शेख ने इन अटकलों को साफ करते हुए कहा कि उन्होंने भले ही दूसरे प्रोजेक्ट्स में हाथ आजमाने का मन बनाया है. लेकिन वह ‘अनुपमा’ नहीं छोड़ रही हैं. तसनीम शेख ने इस बारे में आगे कहा कि पहले उन्होंने शो में वैंप का किरदार अदा किया था. लेकिन पिछले कुछ महीनों से उनके लिए शो में कुछ खास नहीं बचा है.

 

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...