अनुपमा धारावाहिक जबसे स्टार प्लास पर टेलीकस्ट हुआ है तभी से टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन बना हुआ  है. इस सीरियल को धांसू बनाने के लिए मेकर्स आए दिन नया ट्विस्ट लेकर आते ही रहते हैं. सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में होगा धमाकेदार. रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में देखने को मिलेगा कि समर और डिंपल की शादी के बाद अनुपमा का अमेरिका जाने का सफर शुरू हो गया है. लेकिन अनुपमा परिवार, प्यार और जिम्मेदारी में फंसकर रह गई है.

बीते दिन ‘अनुपमा’ में देखने को मिला कि डिंपल के गृह प्रवेश के साथ ही शाह हाउस में बवाल शुरू हो जाता है. वहीं दूसरी ओर अनुज अनुपमा को मिलने के लिए बुलाता है. लेकिन गुरु मां उसी वक्त पर प्रेस कॉन्फ्रेंस रख देती हैं. वहीं शाह हाउस में समर और डिंपल के लिए पूजा होती है, ऐसे में अनुपमा फंसकर रह जाती है कि उसे कहां जाना है. हालांकि ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

प्यार को ठुकराकर अनुपमा फर्ज को चुनेगी

टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होगा. अनुपमा में देखने को मिलेगा कि बा अनुपमा को फोन करके रोएंगी यहां रहना उसका जरूरी है. बा अनुपमा से डिंपल की शिकायत करके कहती है कि यहां आना उसका मुझे बर्बादी नजर आती है. लेकिन अनुपमा बा को समझाती है वह सब मैनेज कर लेगी. इसके बाद अनुपमा अनुज से फोन पर बात करके उससे मिलने का मना कर देती है.

समर और डिंपल की सुहागरात पर बा उनको अलग कर देंगी

‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट यहीं पर खत्म नहीं होते हैं. शो में आगे देखने को मिलेगा कि बा समर और डिंपल की सुहागरात पर उन्हें साथ रहने से मना कर देगी. बा डिंपल को अपने साथ ले जाएंगी. ऐसे में डिंपल का गुस्से में आग-बाबूला हो जाती है. वहीं किंजल उसे समझाने की कोशिश करेगी तो वह किंजल से कहेगी, “आपको छोटी अनुपमा बनना था, आप बन गई. लेकन मैं डिंपल हूं और डिंपल ही रहूंगी. मुझसे कोई किसी भी तरह की उम्मीद न करे.”

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...