श्रीवल्ली रश्मिका मंदाना फिर से आपका दिल चुरा लेंगी! पुष्पा अभिनेत्री ने ट्रेडिशनल पहनावे में अपनी एक नई तस्वीर के साथ अपने प्रशंसकों को खुश किया. यह कहना बिलकुल सही होगा कि रश्मिका अपने एथनिक ग्लैमर और एथनिक आकर्षण से सब को मंत्रमुग्ध कर दिया.

गुलाबी कुर्ता सेट में रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं.  Janasya लेबल का पहनावा सरसों और हरे रंग के सुंदर पुष्प प्रिंटों और नेकलाइन और आस्तीन पर जटिल गोटा-पट्टी लहजे से सजाया गया कुर्ता सेट है . उन्होंने अनारकली कुर्ता को मैचिंग पलाज़ो और एक अतिरिक्त हरे रंग के साथ के साथ कैरी किया है

रश्मिका ने अपने लुक को भारी झुमके और छोटी हरी बिंदी के साथ पूरा किया। इसके साथ ही हल्के गुलाबी टोन में मेकअप किया है जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही है. जब वह तस्वीरों के लिए पोज़ दे रही थीं और तब उनका एथनिक लुक बेहद सुंदर लग रहा है, फोटो में तो वह पूरी तरह मुस्कुरा रही थीं.

रश्मिका मंदाना का एथनिक वॉर्डरोब में शामिल कर सकती है
वैसे आप इस फ्लोरल-प्रिंट कुर्ता सेट को अपने एथनिक वॉर्डरोब में भी शामिल कर सकती हैं. यह Janasya लेबल की वेबसाइट पर 2,999 रुपये में कई आकारों में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

रश्मिका की एथनिक आउटफिट कलेक्शन
रश्मिका का एथनिक आउटफिट कलेक्शन के कुछ शानदार तस्वीरों से भरा हुआ है. अभिनेत्री पारंपरिक सिलवर सूट के प्रति अपनी रुचि दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ती. इन तस्वीरों में आप देख सकते है.
वहीं रश्मिका के  काम की बात करें तो , रश्मिका मंदाना ने हाल ही में रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल की शूटिंग पूरी की. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.
इन दिनों रश्मिका पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं एक्ट्रेस जल्द ही मल्टी लिंग्वल फिल्म रेनबो, और रणबीर कपूर ही में मेकर्स ने फिल्म का प्री-टीजर भी रिलीज किया था, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया. यह मूवी 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. साथ ही इसी तारीख पर रिलीज होने वाली दो बड़ी फिल्मों ‘गदर 2’ और ‘ओएमजी 2’ से भिड़ेगी.
और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...