टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में इन दिनों काफी ड्रामा चल रहा है. शो के मेकर्स टीआरपी के लिए जदोजहद्द में लगे है. एक तरफ शो में रोमिल और अधिक के बीच 36 का आंकड़ा है. दूसरी ओर अधिक पाखी को अभी भी टॉर्चर कर रहा है. वहीं शाह हाउस में डिंपल का तमाश चल रहा है.

डिंपल पर भड़केगी बा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में शाह हाउस में डिंपल अपने दोस्तों के साथ बैठी हुई होती है. तभी वह किचन में कुछ खाने का लेने जाती है, जहां पर बा उसे टोकती है. इस दौरान डिंपल भी चुप नहीं रहती और बा को खूब जवाब देती है.

दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. आवाज सुनकर डिंपल की एक दोस्त किचन में आ जाती है, तो बा उस पर भड़क जाती है. बा बर्दास्त नहीं कर पाती कि डिंपल की दोस्त किचन में चप्पल पहनकर आई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama💟 (@anupamaa2k23)

 

अस्पताल में भर्ती होगी काव्या

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि बा और डिंपल का झगड़ा देखकर वनराज वहां आ जाता है. वनराज की बाते सुनकर काव्या भी वहां आ जाती है. काव्या बा को शांत कराती है. काव्या जैसे ही बा को पानी पिलाती की है, तो डिंपल उस गिलास को गिराकर वहां से निकल जाती है. उसी गिलास की वजह से काव्या जमीन पर फिसलकर गिर जाती है. काव्या को दर्द में देखकर हर कोई परेशान हो जाता है. वनराज जल्दी से उसे अस्पताल लेकर जाता है। इसके बाद हर कोई डिंपल को ही कोसता है.

वनराज डॉक्टर्स पर गुस्सा करेगा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में आगे देखने को मिलेगा कि काव्या की बुरी हालत देख डिंपल घबरा जाती है और समर को कॉल करके अस्पताल जाने के लिए कहती है.

वहीं दूसरी ओर अनुपमा और अनुज भी अस्पताल पहुंचते है. इस बीच वनराज का गुस्सा डॉक्टर्स पर फूटता है. काव्या वनराज का ये रूप देखकर थोड़ा घबरा जाती है.  शो में आगे देखने को मिलेगा कि काव्या वनराज से पूछती है कि क्या तुम इस बच्चे को अपना रहे हो? तब वनराज उसे मना कर देता है. वह बोलता है कि वह सिर्फ उसका साथ दे रहा है. बच्चे को नहीं अपना सकता है.

और कहानियां पढ़ने के लिए क्लिक करें...